सरधना में मतदान के बाद पथराव, संगीत सोम को पुलिस ने निकाला

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मेरठ। सरधना में मतदान समाप्त होते ही शाम पांच बजे जमकर बवाल हुआ। सरधना के सेंट चार्ल्स स्कूल स्थित बूथ संख्या 60 पर भाजपा विधायक संगीत सोम अपने समर्थकों के साथ पहुंचे थे। इस बात की खबर लगते ही सपा व बसपा समर्थक एकत्र हो गए और विधायक का विरोध करने लगे।

कवरेज करने गई एक इलेक्ट्रोनिक मीडिया की ओबी वैन में भी तोडफोड की गई। निरंकुश होने पर पुलिस ने बवालियों के उपर काबू में करने के लिए रबड बुलेट का इस्तेमाल किया।

इसी बीच पुलिस ने सपा व बसपा समर्थकों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माने। हंगामा करते हुए लोगों ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया। पुलिस ने संगीत सोम को सुरक्षा के साथ वहां से सकुशल भेज दिया। इसके बाद एक ओर से सपा व दूसरे छोर से बसपा समर्थकों ने पुलिस के ऊपर जमकर पथराव व फायरिंग तक कर डाली। बवालियों ने पुलिस की गाडी तोड़ दी। कवरेज करने गई एक इलेक्ट्रोनिक मीडिया की ओबी वैन में भी तोडफोड की गई। निरंकुश होने पर पुलिस ने बवालियों के उपर काबू में करने के लिए रबड बुलेट का इस्तेमाल किया।

कवरेज करने गई एक इलेक्ट्रोनिक मीडिया की ओबी वैन में भी तोडफोड की गई। निरंकुश होने पर पुलिस ने बवालियों के उपर काबू में करने के लिए रबड बुलेट का इस्तेमाल किया।

सूचना पाकर एसपी देहात, एसएसपी व डीएम बी. चन्द्रकला मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया। आरोप है कि कुछ युवक शाम 5 बजे के बाद भी जबरन मतदान करने के लिए बूथ पर अडे हुए थे। इसी की सूचना पर सरधना विधायक बूथ पर पहुंचे थे और युवकों को हडका दिया। यहीं से विवाद शुरू हो गया। घटना के बाद रात के वक्त पुलिस के उपर फायरिंग व हमला करने वाले बवालियों की धरपकड के लिए सरधना में ताबडतोड दबिश देनी शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस ने कई युवकों को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल, क्षेत्र में तनावपूर्ण शांति है। 

पढ़ें- पोलिंग बूथ के अंदर पिस्टल लेकर पहुंचा विधायक संगीत सोम का भाई, पुलिस ने हिरासत में लिया

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
violence between party workers After voting in Sardhana meerut
Please Wait while comments are loading...