वैलेंटाइन डे पर मिलने नहीं आई प्रेमिका, प्रेमी ने फांसी लगाकर दी जान

लगातार तीन दिन तक वो लड़की से वैलेंटाइन डे पर मिलने आने का वादा लेता रहा लेकिन वेलेंटाइन डे पर लड़की जब उससे मिलने नहीं आई तो पंकिल पंखे में फंदा डालकर झूल गया।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मेरठ। वैलेंटाइन-डे पर प्रेमी ने प्रेमिका को प्रपोज किया लेकिन जब प्रेमिका ने प्रेम का न्यौता स्वीकार करने से इंकार कर दिया को प्रेमी ने पंखे से झूल कर अपनी जान दे दी। मृतक12वीं कक्षा का छात्र था। छात्र की मौत से घर में कोहराम मचा है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

वैलेंटाइन डे पर मिलने नहीं आई प्रेमिका, प्रेमी ने दे दी जान

मेरठ का पंकिल चौहान अपने साथ पढ़ने वाली एक लड़की से प्यार करता था। दोनों एक इंग्लिश स्पीकिंग इंस्टीट्यूट में भी साथ पढ़ते थे। तीन दिन पहले पंकिल ने सोफिया से वेलेंटाइन डे पर मिलने की बात कही थी। लगातार तीन दिन तक वो उससे वैलेंटाइन डे पर मिलने आने का वादा लेता रहा लेकिन वेलेंटाइन डे पर लड़की जब शाम तक नहीं आई तो पंकिल पंखे में फंदा डालकर झूल गया।

वैलेंटाइन डे पर मिलने नहीं आई प्रेमिका, प्रेमी ने दे दी जान

पंकिल के परिजनों की मानें तो लड़की से अपने रिश्तों को लेकर पंकिल परेशान था। तीन दिन पहले गाड़ी चलाते वक्त उसका एक्सीडेंट भी हुआ। एक्सीडेंट के वक्त उसने नींद की गोलियां खा रखी थीं। परिजनों के मुताबिक बीती देर रात तक वह प्रेमिका के साथ वीडियो चैटिंग करता रहा। सुबह जब घरवालों ने उसके कमरे में झांका तो उसकी लाश फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी। पुलिस ने पंकिल के फोन कब्जे में ले लिया है और जांच करने में जुटी है। 
वैलेंटाइन डे पर गर्लफ्रेंड के लिए आशिक ने 2000 के नोटों से सजाई कार, पहुंच गया जेल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
man hanged himself after girlfriend rejects proposal
Please Wait while comments are loading...