VIDEO: बसपा के पूर्व मंत्री ने RSS पर लगाए गंभीर आरोप, पुलिस ने किया केस दर्ज

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। मेरठ के खरखौदा थाना इलाके में हुई जनसभा के दौरान पूर्व मंत्री हाजी याकूब के विवादित बयान का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है । थाना खरखौदा में तैनात एचसीपी सूरज त्यागी की तहरीर पर केस दर्ज किया गया है । आइये अब आपको सुनवाते हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ था जिसपर पूर्व मंत्री के खिलाफ यह कार्रवाई की गई है?

VIDEO: बसपा के पूर्व मंत्री ने RSS पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- ये कर लेंगे हिंदुस्तान पर कब्जा

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले ही सोशल मीडिया पर बसपा के पूर्व मंत्री का विवादित वीडियो वायरल हो गया। मेरठ दक्षिण सीट से बसपा प्रत्याशी हाजी याकूब ने आरएसएस पर सीधा निशाना साधा। उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए सीधा कहा कि अगर आरएसएस के लोग जीत गए तो देश में अजानें होनी बंद हो जाएंगी और नमाजें होनी बंद हो जाएंगी।  ये भी पढ़े- मुलायम सिंह की छोटी बहू ने लखनऊ कैंट से किया नामांकन, बताया कितने पैसों की हैं मालकिन

अपने इस भाषण में याकूब ने कहा कि अगर ये लोग जीत गए तो हो सकता है देश में चुनाव होना ही बंद हो जाए। उन्होंने कहा कि अगर इस विधानसभा चुनाव में हमारा फैसला गलत हो गया तो फिर ये लोग जिंदगी भर चुनाव नहीं कराएंगे और हमारी वोट करने की पावर भी छीन लेंगे। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा हो जाता है तो फिर हम क्या करेंगे। हम चुनाव नहीं लड़ पाएंगे ना ही हमारा कोई एमएलए या एमपी नहीं जीत पाएगा। उन्होंने कहा कि यह आरएसएस की साजिश कि वह पूरे हिंदुस्तान पर कब्जा कर ले।
ये भी पढ़ें- वाराणसी: यूपी विधानसभा चुनाव में योजनाओं के नाम पर खुलेआम उड़ाई जा रही आचार संहिता की धज्जियां
इतना ही नहीं, याकूब ने अपने भाषण में आरएसएस पर कई संगीन आरोप भी लगाए। उन्होंने कहा कि मुल्क की आजादी के बाद से मुल्क में आरएसएस के लोगों ने हमारे उन बुर्जुगों की मुखबरियां की हैं जो लोग आजादी की लड़ाई लड़ रहे थे। उन्होंने यह भी कहा कि इन लोगों ने आजादी के लिए लड़ रहे हमारे बुजुर्गों को फांसी पर चढ़वाया है। फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
haji yakub controversial video goes viral on social media
Please Wait while comments are loading...