मेरठ: आपसी रंजिश में फायरिंग, गोली लगने से दो किशोरों की मौत

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मेरठ। मेरठ के थाना खरखौदा इलाके के घोसीपुर गांव में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर बवाल हुआ है। पथराव और फायरिंग में दो किशोरों की मौत हो गई है। डबल मर्डर की वारदात से प्रशासन मेंहडकंप मचा हुआ है तो वहीं गांव में भी तनाव बना हुआ है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस को भीड के आक्रोश का सामना करना पडा। गुस्साए लोगो के विरोध के चलते पुलिस को मौके से लोटना पड़ा। कई थानों की पुलिस फोर्स के साथ एसएसपी और एसपी देहात मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाया।

मेरठ में हत्या

मेरठ के घोसीपुर गांव में मेहराज आलम शाहिद और उस्मान गाजी उर्फ लंगडा पक्ष के बीच पैसे के लेनदेन को लेकर पुरानी रंजिश चली आ रही है। पुलिस के मुताबिक, दोनों पक्षों के बीच पहले भी कई बार पथराव व फायरिंग की घटना हो चुकी है । शुक्रवार को मेहराज आलम शाम के वक्त कचहरी से लौट रहे थे। आरोप है कि गांव में बीच रास्ते पर उस्मान गाजी पक्ष ने उन पर हमला बोल दिया। जिसमें कुछ देर बाद ही दोनों पक्ष आमने-सामने आए गए और जमकर पथराव व फायरिंग हुई।

फायरिंग में मेहराज आलम समेत जुनैद, बिलाल व मेहराज के पिता शाहिद गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसमें गोली लगने से जुनैद (14) व बिलाल (15) की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस के ऊपर भी पथराव हुआ। मृतक के भाई कहना है कि एसपी से लेकर आईजी तक कई बार आला अफसरों को कार्यवाही के लिए प्रार्थना पत्र दिया जा चुका है, लेकिन कभी कोई कार्यवाही नहीं हुई। 
मेरठ: घर में मन रही थी खुशियां तभी चुनावी रण से आई मातम वाली खबर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
double murder in meerut uttar pradesh
Please Wait while comments are loading...