बीच सड़‍क किन्‍नर का कत्‍ल, साथियों ने काटा हंगामा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मेरठ। मेरठ के सबसे पॉश इलाके में मोटरसाकिल सवार तीन बदमाशों ने कार में जार रहे एक किन्‍नर की गोली मारकर हत्‍या कर दी। बदमाशों ने किन्‍नर को तबतक गोली दागी जबतक वो मर नहीं गई। इस हमले में किन्‍नर के दो अन्‍य साथी भी जख्‍मी हुए है जिन्‍हें इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। दिनदहाड़े हुई हत्‍या के बाद से पूरे शहर में दहशत का माहौल है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है मामले की छानबीन कर रही है।

बीच सड़‍क किन्‍नर का कत्‍ल, साथियों ने काटा हंगामा
 1 करोड़ रुपए की फिरौती के लिए 2 युवकों ने तीन साल की बच्ची को जान से मारा 

जानकारी के मुताबिक मेरठ निवासी शादाब किन्‍नर जेल में बंद अपने भाई से मिलकर लौट रहा था। कार में शादाब के साथ उसके दो साथी भी थे। सिविल लाइंस इलाके में एलआईसी आफिस के पास कार पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने अचानक फायरिंग कर दी। फायरिंग करते हुए बदमाश कार के पास आये तब तक कार रूक चुकी थी। बदमाशो ने कार में बैठे लोगो को निशाना बनाकर गोलियां चलाई और बेखौफ फायरिंग करते हुए फरार हो गये।

उल्‍लेखनीय है कि शादाब का भाई मेरठ का कुख्यात बदमाश है जो आजकल बिलाब हत्याकांड समेत कई बड़ी हत्याओं के ममाले में जेल में बंद है। पुलिस की मानें तो इस वारदात के पीछे हत्या की रंजिश से जुड़ा कारण हो सकता है। पुलिस की मानें तो घायलों से हुई पूछताछ के बाद दिनदहाड़े हमला करने वालों की शिनाख्त हो गयी है जिनमें एक कोतवाली सिटी का हिस्ट्रीशीटर बदमाश शामिल है। फिलहाल पुलिस हमलावरों की तलाश में दबिशें दे रही है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kinner shot dead in Meerut, district of Uttar Pradesh.
Please Wait while comments are loading...