मेरठ में बोलीं मायावती, सपा और भाजपा में चल रही मिली-भगत

मायावती ने रैली में कहा कि बसपा से सबको घबराहट है, अपने आप को सेकुलर कहने वाली कांग्रेस पार्टी गठबंधन करके चुनाव लड़ रही है तो वहीं बीजेपी सीएम का चेहरा घोषित करने की हिम्मत नहीं जुटा पा रही है।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मेरठ। बहुजन समाज पार्टी की मुखिया और राज्यसभा सांसद मायावती ने आज उत्तर प्रदेश के मेरठ में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सपा और भाजपा पर जमकर निशाना साधा। आगामी विधानसभा चुनाव में बसपा प्रत्याशियों के पक्ष में वोट करने की अपील करते हुए सूबे की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कहा कि सपा और भाजपा ने जनता को बुरी तरह से ठगा है। रैली को संबोधित करते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि भाजपा ने गरीबों की कमर तोड़ी है तो सपा सरकार का पूरा कार्यकाल ही निराशाजनक रहा है।

मेरठ में बोलीं मायावती, सपा और भाजपा में चल रही मिली-भगत

मायावती ने सपा के पूर्व मुखिया मुलायम सिंह यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने अपने बेटे के मोह में अपने भाई को अपमानित किया, उन्होंने बेटो को सेट करने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि सपा सरकार प्रदेश में अपराध रोकने में असफल रही, जिसका जनता बदला लेगी। मायावती ने रैली में कहा कि बसपा से सबको घबराहट है, अपने आप को सेकुलर कहने वाली कांग्रेस पार्टी गठबंधन करके चुनाव लड़ रही है तो वहीं बीजेपी सीएम का चहेरा घोषित करने की हिम्मत ही नहीं जुटा पा रही है। बसपा सुप्रीमो ने रैली में मौजूद जनसमूह को संबोधित करते हुए बीजेपी, सपा और कांग्रेस को अपना वोट न देने की बात कहते हुए बसपा को भारी बहुमत देने की अपील की।

'जो काम सपा ने कराए, उनका शुरुआत बसपा ने की'
मेरठ में बसपा प्रत्याशयों को जिताने की अपील करते हुए मायावती ने कहा कि हमारी सरकार बनने के बाद सरकारी नौकरियों में भर्तियों को निष्पक्ष तरीके से करवाएंगे। उन्होंने कहा कि सपा ने छोटी मानसिकता का परिचय देते हुए महामाया मदद योजना का नाम भी बदलवा दिया क्योंकि वो इसी तरह की राजनीति पर यकीन करते हैं। बसपा सुप्रीमो ने कहा कि बसपा राज्य की सभी सीटों पर चुनाव लड़ रही है और सरकार बनाने की ओर सरकार बनाने जा रही है।

सपा सरकार के विकास कार्यों को धोखा बताते हुए मायावती ने कहा कि जो भी छोटे-मोटे विकास के काम सपा सरकार ने कराए हैं। उनकी शुरुआत बसपा सरकार ने ही की थी। उन्होंने कहा कि सरकार बनने के बाद बसपा की सभी सरकारी योजनाओं को फिर से शुरू किया जाएगा। भाजपा पर हमला बोलते हुए मायावती ने कहा कि बीजेपी सरकार ने अपने वादे पूरे नहीं किये, उन्होंन कहा कि यूपी में बीजेपी सत्ता में आ गई तो जनता के लिए पीड़ादाई फैसले लिए जायेंगे। वहीं मायावती ने कहा कि सरकार बनने पर हम किसानों का 1 लाख तक का कर्ज माफ करेंगें जबकि युवाओं को बेरोजगारी भत्ता नहीं रोजगार देंगे। 
ये भी पढें- पंजाब में बोलीं माया- कांग्रेस और भाजपा की है आंतरिक मिलीभगत, आरक्षण खत्म करने की हो रही साजिश

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bsp chief mayawati addressing rally in meerut uttar pradesh
Please Wait while comments are loading...