मध्य प्रदेश में हुई भीषण सड़क दुर्घटना, 4 छात्रा समेत 12 लोगों की मौत

Subscribe to Oneindia Hindi

राजगढ़। मध्य प्रदेश के राजगढ़ में एक भीषण सड़क दुर्घटना में ऑटो रिक्शा और बस की आमने-सामने की टक्कर हो गई जिसमें 12 लोगों के मरने की खबर है। एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए आर्थिक मदद की घोषणा की है।

Read Also: डकैतों के गैंग के पास मिले 52 लाख रुपए के नए नोट

accident2

एनएच 12 पर हुआ यह भीषण हादसा

राजगढ़ से सवारी लेकर ब्यावरा जा रहे एक ऑटो रिक्शा को सामने से आ रही एक बस ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि ऑटो रिक्शा के परखच्चे उड़ गए और बस भी पलट गई। सड़क लहूलुहान हो गया और इंसानों की लाशें बिछ गईं। हादसे में बस के यात्री भी घायल हुए हैं।

accident3

पुलिस ने बताया है कि ऑटो में कुल 16 लोग सवार थे। इस हादसे में 11 लोगों की मौत मौके पर ही गई जबकि एक और ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। घायल हुए चार लोगों में एक की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

इस हादसे में मारे गए विद्यार्थी ओपन स्कूल की परीक्षा देकर वापस अपने घर लौट रहे थे।

accident1

हादसे में मृतकों की सूची

पुलिस ने बताया कि इस हादसे में मारे गए लोगों की पहचान, कांशीराम (50), हजारीलाल (50), पवन (19), खुशीबाई(13), रामबाबू (18), लाल सिंह (40), शकीला (15), मांगीलाल (18), रोडसिंह (12), संगीता (12) और अयोध्या (12) के रूप में की गई है। एक की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है।

सीएम ने की आर्थिक मदद की घोषणा

हादसे पर दुख प्रकट करते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपए और घायलों को 25-25 हजार रुपए देने की घोषणा की है। सरकार ने इस दुर्घटना की जांच के आदेश दिए हैं और 24 घंटे के अंदर रिपोर्ट देने को कहा है।

Read Also: स्टिंग ऑपरेशन: राजनीतिक दलों के ऑफिसों में नई करेंसी का कारोबार, नेता बने दलाल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
In Rajgarh of Madhya Pradesh, twelve people including four schoolgirls died in a road accident on NH 12.
Please Wait while comments are loading...