मध्य प्रदेश: 75 साल के प्रोफेसर ने 12 लड़कियों का किया रेप और यौन शोषण

प्रोफेसर की बेटी चलाती थी गर्ल्स हॉस्टल। नाबालिग लड़कियां बनीं प्रोफेसर की हवस की शिकार।

Subscribe to Oneindia Hindi

शिवपुरी। ग्वालियर के शिवपुरी इलाके में एक 75 साल के रिटायर्ड प्रोफेसर पर गर्ल्स हॉस्टल की 12 लड़कियों से रेप और यौन शोषण का आरोप लगा है। पुलिस ने प्रोफेसर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। प्रोफेसर फरार है, उनकी बेटी को गिरफ्तार किया गया है।

Read Also: पंचायत के फरमान पर गर्भवती महिला से बलात्‍कार, पीडि़ता ने कर ली खुदकुशी

rape in madhya pradesh

प्रोफेसर के बेटी चलाती थी गर्ल्स हॉस्टल

ग्वालियर से 100 किलोमीटर दूर शिवपुरी में रिटायर्ड प्रोफेसर के एन अग्रवाल की बेटी शैला अग्रवाल पुश्तैनी दोमंजिला मकान में गर्ल्स हॉस्टल चलाती थी। यहां रह रही लड़कियों को बुजुर्ग प्रोफेसर ने अपनी हवस का शिकार बनाया।

अधिकारियों ने जांच कर की मामले की पुष्टि

राज्य महिला और बाल विकास विभाग के अधिकारियों ने शिकायत मिलने पर इस केस की जांच की तो मामले का खुलासा हुआ। अधिकारियों ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि पिछले कुछ महीनों के दौरान के एन अग्रवाल ने चार लड़कियों के साथ बलात्कार किया और आठ लड़कियों का किसी न किसी तरीके से यौन शोषण किया।

यौन शोषण की शिकार लड़कियों ने दिए बयान

अधिकारियों ने केस की जांच के दौरान हॉस्टल में पीड़ित लड़कियों के बयान दर्ज किए। जांच रिपोर्ट के आधार पर अधिकारियों ने इस केस में तुरंत एक्शन लेने की सिफारिश की।

बाल कल्याण अधिकारी सरिता शुक्ला ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कराई और हॉस्टल को सील करवा दिया। डीएम और महिला एवं बाल विकास विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों को जांच रिपोर्ट सौंप दी गई है।

12-18 साल की हैं लड़कियां

रेप और यौन शोषण की शिकार लड़कियां 12 से 18 साल तक की हैं। जिन लड़कियों ने अपने साथ रेप होने की बात बताई है, उनको मेडिकल जांच के लिए सरकारी अस्पताल में भेजा गया है।

हॉस्टल को सील कर सभी लड़कियों को फिलहाल ट्राइबल गर्ल्स हॉस्टल में शिफ्ट किया गया है।

प्रोफेसर फरार, बेटी गिरफ्तार

मामले के खुलासे के बाद प्रोफेसर के एन अग्रवाल फरार हो गए। गर्ल्स हॉस्टल चला रही उनकी बेटी शैला अग्रवाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। प्रोफेसर की तलाश में पुलिस लगी हुई है।

कोतवाली थाने में प्रोफेसर और उनकी बेटी के खिलाफ इंडियन पीनल कोड और बच्चों को यौन शोषण से बचाने के लिए बने कानूनों के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

Read Also: 2000 रुपए की फोटोकॉपी से दुकानदार को चूना लगा गए स्कूली बच्चे

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
In Madhya Pradesh, a 75 years old professor has been booked in the case of rape and molestation with 12 girls.
Please Wait while comments are loading...