VIDEO: मरने से पहले नाबालिग लड़की ने कहा- मुझे प्रेत आत्मा ने मारा है

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

टीकमगढ़। आप इस बात पर यकीन करें या न करें लेकिन ये वो घटना है जिसमे मृतका ने प्रेत आत्मा द्वारा प्रताड़ित करने और आत्महत्या के लिए मजबूर करने का खुलासा अपने मरणासन्न बयान में किया है। टीकमगढ़ जिले के नगर लिधौरा में शिवा खटीक रहते है, जो अपनी नाबालिग भांजी के साथ रखकर पढ़ाई कराते थे। जब कक्षा 7 में पढ़ने वाली नाबालिग लड़की ने घर के अंदर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली और फिर इसके बाद छत से कूद गई।

VIDEO: मरने से पहले नाबालिग लड़की ने कहा मुझे प्रेत आत्मा ने मारा है

घायल अवस्था में नाबालिग को पहले लिधौरा के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया जहां नायब तहसीलदार ने उसका मरणासन्न बयान लिया। अपने बयान में इस नाबालिग ने बताया कि प्रेत आत्मा (भूत) आई और उसने मेरे ऊपर मिटटी का तेल डालकर आग लगा दी। इसके बाद वो मुझे पकड़कर छत पर ले गया और दूसरी मंजिल से गिराकर घायल कर दिया।

VIDEO: मरने से पहले नाबालिग लड़की ने कहा मुझे प्रेत आत्मा ने मारा है

90 प्रतिशत जली नाबालिग को जिला चिकित्सालय लाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। आपको बता दे कि जहां इस नाबालिग ने आग लगाई और छत से कूदी है वहां 3 महीने पहले दो नवयुवक भी आत्महत्या कर चुके हैं। इस विज्ञान के युग में इस तरह की घटनाएं सोचने को मजबूर कर देती हैं कि आखिरकार ये प्रेत आत्माएं हैं या फिर इस घटना के पीछे और भी कारण है। फिलहाल नाबालिग लड़की का बयान प्रेत आत्मा होने की बात कह कर चल बसी।

Read more: शौच का बहाना कर दो बच्चों के बाप के साथ भागी नाबालिग प्रेमिका

देखिए VIDEO...

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mysterious suicide expose ghost before death
Please Wait while comments are loading...