शादी टूटने पर MBA स्‍टूडेंट ने की खुदकुशी, पढ़ें उसका सुसाइड नोट

ऋचा के घरवालों के मुताबिक कुछ ही दिनों पहले उसकी सगाई हुई थी। करीबियों के मुताबिक उसकी अगले माह शादी होने वाली थी।

Subscribe to Oneindia Hindi

रीवा। मध्‍य प्रदेश के रीवा में एमबीए की एक छात्रा ऋचा सिंह ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उसने 6 पन्‍नों क सुसाइड नोट छोड़ा है जिसमें यह बताया है कि शादी टूटने से वो कितनी आहत थी। ऋचा ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी करने के बाद अब एमबीए की पढ़ाई कर रही थी। एमबीए के साथ ही साथ वह मध्‍य प्रदेश पब्‍लिक सर्विस कमीशन की भी तैयारी कर रही थी। आज (रविवार) को उसकी पीएससी का एग्‍जाम था लेकिन इससे कुछ घंटे पहले ही उसने मौत को गले लगा लिया।

शादी टूटने पर MBA स्‍टूडेंट ने की खुदकुशी, पढ़ें उसका सुसाइड नोट

कुछ दिन पहले ही हुई थी सगाई

ऋचा के घरवालों के मुताबिक कुछ ही दिनों पहले उसकी सगाई हुई थी। करीबियों के मुताबिक उसकी अगले माह शादी होने वाली थी। लेकिन ससुराल वालों ने अधिक दहेज की मांग की, जिससे रिश्ता टूट गया। खुदकुशी करने से पहले ऋचा ने छह पेज का सुसाइड नोट भी लिखा है। इसमें उसने अपने दिल का दर्द बयां किया है। पढ़ें- 11वीं की छात्रा को समलैंगिक संबंध के लिए दो बहनें कर रही थीं मजबूर, फांसी लगा ली

रीवा में एमबीए छात्रा की खुदकुशी का मामला सामाजिक कार्यकर्ताओं ने दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। सामाजिक कार्यकर्ता अंशु गुप्ता ने कहा कि इस केस में दोषी लोगों को कड़ी से कड़ी सजा मिलना चाहिए।

देखें ऋचा का सुसाइड नोट

suicide

suicide note

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
MBA student commits suicide in Rewa, district of Madhya Pradesh.
Please Wait while comments are loading...