मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री सुंदरलाल पटवा की मौत पर एमपी एजुकेशन पोर्टल ने मार दिया शिवराज को!

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम सुंदर लाल पटवा का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस खबर को एजुकेशन पोर्टल की वेबसाइट ने गलती से यह लिखकर चला दिया कि मध्य प्रदेश के सीएम का दिल का दौरा पड़ने से निधन। हैरानी की बात तो ये है कि मध्य प्रदेश के एजुकेशन पोर्टल के फेसबुक पेज ने उस खबर को अपने पेज पर बिना जांचे-परखे ही शेयर भी कर दिया। हालांकि, बाद में खबर को वेबसाइट पर तो सही कर दिया गया, लेकिन मध्य प्रदेश के एजुकेशन पोर्टल के फेसबुक पेज पर वह वैसे ही चलती रही।

sunderlal patwa मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री सुंदरलाल पटवा की मौत पर एमपी एजुकेशन पोर्टल ने मार दिया शिवराज को
ये भी पढ़ें- नोटबंदी पर राहुल गांधी के हमलों पर बीजेपी का पलटवार, पढ़िए बड़ी बातें

खबर लिखे जाने तक इस न्यूज पर 199 कमेंट आ चुके थे और 83 लोग इसे शेयर भी कर चुके थे। कमेंट बॉक्स में भी बहुत से लोगों ने इस खबर को पढ़ते ही प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया और इसे सही करने की हिदायत देने लगे। लोग लगातार कमेंट करके मध्य प्रदेश एजुकेशन पोर्टल को खरी-खोटी सुनाते रहे, लेकिन किसी ने भी इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी ना ही इसे पेज से हटाया। खबर लिखे जाने तक यह खबर गलत जानकारी के साथ चलती रही।

mp education portal मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री सुंदरलाल पटवा की मौत पर एमपी एजुकेशन पोर्टल ने मार दिया शिवराज को
 ये भी पढ़ें- बछड़ा मरा तो प्रायश्चित करवाने के लिए एक पैर पर खड़ा करवाया, 70 साल के बुजुर्ग की मौत

दरअसल, मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम सुंदर लाल पटवा का दिल का दौरा पड़ने की वजह से बुधवार सुबह निधन हो गया, लेकिन एमपी एजुकेशन पोर्टल की वेबसाइट ने गलत खबर चला दी। पटवा की उम्र 92 साल थी। इनकी मौत पर मध्य प्रदेश सरकार ने तीन के राजकीय शोक की घोषणा भी की है। आपको बता दें कि 1980 में पटवा जनता पार्टी की सरकार में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री बने थे। इसके बाद 5 मार्च 1990 से 15 दिसंबर 1992 तक वह दूसरी बार भाजपा सरकार में मुख्यमंत्री रहे।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
madhya pradesh former chief minister sunderlal patwa is dead
Please Wait while comments are loading...