सास चला रही थी 40 कमरों का चकलाघर, नई बहू ने खोला राज

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में पुलिस ने एक सेक्स रैकेट चलाने वाले परिवार को गिरफ्तार किया है। खास बात यह है कि इस रैकेट का खुलासा खुद परिवार की नई नवेली बहू ने किया। बहू ने बताया कि उसकी शादी छिंदवाड़ा के खजरी इलाके में हुई थी। शादी के बाद जब वह ससुराल गई तो 40 कमरों का घर देखकर वह खुश हो गई लेकिन जब उसे इन कमरों का राज पता चला तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गईं।

पति ने तोड़ा विश्वास

पति ने तोड़ा विश्वास

दरअसल इन 40 कमरों के घर में देहव्यापार का काम होता था। हर कमरे में कोई न को युवती किसी ग्राहक के साथ व्यस्त होती थी। इस चकलाघर को खुद उसके परिवार के लोग ही चलाते थे। बहू को जब इस बात को पता चला तो उसने पति से इसकी शिकायत की। जिसके बाद पति ने राज खोलते हुए कहा कि मैं भी इस धंधे में शामिल हूं और मैं चाहता हूं कि तुम भी यह धंधा करो।

मना करने पर हुई पिटाई

मना करने पर हुई पिटाई

बहू ने पुलिस को बताया कि उसने जब इस घिनौने काम को करने से मना कर दिया तो उसके पति, सास और ससुराल के लोग उसके मारपीट करते हुए उसे प्रातड़ित करने लगे। एक दिन वह किसी तरह ससुराल के लोगों से नजर बचाकर छिंदवाड़ा के एसपी गौरव तिवारी तक पहुंची और उन्हे अपनी पूरी कहानी बताई। युवती की कहानी सुन थाना प्रभारी अर्चना सिंह की अगुवाई में पुलिस ने रात में 10 बजे के करीब उस घर में छापा मारा। घर का नजारा पुलिस भी एक बार हैरान हो गई क्योंकि...

आपत्तिजनक अवस्था में मिली युवतियां

आपत्तिजनक अवस्था में मिली युवतियां

पुलिस की टीम जब छापा मारने गई तो देखा कि घर के सामने ही कार में बैठे कुछ लड़के शराब पी रहे, उनके साथ कुछ युवतियां भी थीं। पुलिस जब घर के अंदर गई तो उसे कई कमरो में आपत्तिजनक अवस्था में युवक और युवतियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने छपेमारी के दौरान घर के मुखिया आत्माराम सूर्यवंशी, पत्नी, बेटा सहित अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
In Chhindwara, Madhya Pradesh, the police arrested a family running a sex racket
Please Wait while comments are loading...