भाजपा नेता ने गाया, दिल को देखो चेहरा न देखो, कांग्रेस नेत्री ने बनाया चुनावी मुद्दा

'दिल को देखो, चेहरा न देखो' भाजपा प्रत्याशी ने गाया गीत। कांग्रेस प्रत्याशी हिमाद्री सिंह ने इस पर सीएम शिवराज को लिखी चिट्ठी।

Subscribe to Oneindia Hindi

शहडोल। मध्य प्रदेश के शहडोल में उपचुनाव होने हैं और चुनाव अभियान के दौरान भाजपा प्रत्याशी ज्ञान सिंह ने एक गाना गाया जिस पर प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस प्रत्याशी हिमाद्री सिंह खफा हो गई हैं।

हिमाद्री सिंह इस गाने को अब चुनावी मुद्दा बना रही हैं और भाजपा प्रत्याशी पर अभद्र टिप्पणी का आरोप लगाते हुए उन्होंने प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखा है।

Read Also:मध्य प्रदेश में नए नोट से रिश्वत लेते तीन अधिकारी गिरफ्तार

himadri singh1

'दिल को देखो, चेहरा न देखो'

बॉलीवुड का एक सदाबहार गाना शहडोल उपचुनाव में बड़ा मुद्दा बन चुका है। दिल को देखो, चेहरा न देखो, इस चेहरे ने लाखों को लूटा..जब इस गाने को बुजुर्ग भाजपा प्रत्याशी ने मंच से गाया तो इस पर कांग्रेस प्रत्याशी हिमाद्री सिंह का कहना है कि जिसने भी गाना सुना, वे इसका मतलब समझ रहे थे।

हिमाद्री सिंह अब इसे बेटी के सम्मान से जोड़ते हुए भाजपा प्रत्याशी पर हमला बोल रही हैं। उन्होने कहा कि अपनी बेटी और बहन के खिलाफ की गई इस अमर्यादित टिप्पणी को कोई कैसे बर्दाश्त कर सकता है?

gyan singh

सीएम शिवराज को लिखी चिट्ठी

इस मुद्दे पर हिमाद्री सिंह ने सीएम शिवराज सिंह चौहान को चिट्ठी लिखी है। चिट्ठी में हिमाद्री ने सीएम को अंकल कहते हुए लिखा है कि भाजपा प्रत्याशी ज्ञान सिंह बुजुर्ग हैं और वह उनकी बेटी के समान है।

हिमाद्री सिंह ने सीएम को लिखा है कि भाजपा प्रत्याशी ने गाना गाकर आपकी बेटी का अपमान किया है।

हिमाद्री ने चिट्ठी में दावा किया है कि शिवराज अंकल उनको बेटी मानते हैं। कांग्रेस नेत्री ने लिखा कि क्या आप अपनी बेटी को न्याय दिलवाएंगे। क्या पढ़ी लिखी महिलाएं राजनीति में नहीं आ सकतीं? उन्होंने लिखा कि आप प्रदेश की बेटी को भांजी मानते हैं और आपकी बेटी पर आपके ही लोग अशोभनीय टिप्पणी कर रहे हैं, क्या यह सही है?

भाजपा ने दिया हिमाद्री का जवाब

हिमाद्री ने चिट्ठी में यह भी दावा किया है कि शिवराज सिंह चौहान ने उनको भाजपा का टिकट ऑफर किया था। भाजपा ने इसका खंडन किया है। गाने पर भी ज्ञान सिंह के एक सहयोगी का कहना है कि भाजपा प्रत्याशी ने गाते समय किसी का नाम नहीं लिया था।

Read Also:पकड़ा गया स्क्रैप डीलर, 50 लाख के पुराने नोट से खरीदने आया था सोना

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
In Shahdol By-election, a song has become issue. Congress candidate Himadri Singh accusing BJP candidate for indecency why he sang a song in a public rally.
Please Wait while comments are loading...