10वीं की छात्रा से जिन्‍न बनाता था फिजिकल रिलेशन, हो गई गर्भवती

सीमा ने कहा कि जिन्‍न ने उसके साथ कई दिनों तक लगातार शारीरिक संबंध बनाए जिससे वो गर्भवती हो गई। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है।

Subscribe to Oneindia Hindi

सतना। मध्‍य प्रदेश में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे। जी हां यहां 10वीं की एक छात्रा ने दावा किया है कि जिन्‍न ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए जिसके चलते वो गर्भवती हो गई। मामला तब सामने आया जब प्रसव कराने अस्‍पताल पहुंची छात्रा ने पति की जगह पिता का नाम लिखवाया। अस्‍पताल में काफी हंगामे के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया और अब मामले की छानबीन कर रही है।

Class 10 girl claims to have made physical relation with a jinn, gets pregnant

जानकारी के मुताबिक मामला पन्‍ना जिले के देवेंद्र नगर इलाके का है। सीमा (बदला हुआ नाम) सोमवार की सुबह सामुदिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र में प्रसव के लिए पहुंची। अस्‍पताल में भर्ती के लिए जब फॉर्म भरवाया गया तो उसने पति की जगह पिता का नाम लिखा। इसपर ड्यूटी पर तैनात पर्स ने जब सवाल उठाया तो छात्रा के परिजनों ने हंगामा शुरु कर दिया। नर्स ने फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर अस्‍पताल पहुंची पुलिस ने जब पूछताछ की तो मामला सामने आया। पढ़ें- बीजेपी MLA के प्‍यार में पागल जाहिदा डेट के बाद संभाल कर रखती थी यूज्‍ड कंडोम

सीमा ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी नहीं हुई है। उसने पुलिस को बताया कि ए‍क जिन्‍न उसे कई दिनों से परेशान कर रहा है। सीमा ने बताया कि इस बात की जानकारी उसके मां-बाप को भी है और उन लोगों ने इसके लिए झाड़-फूंक भी कराया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। पुलिस को दिए अपने बयान में सीमा ने कहा कि जिन्‍न ने उसके साथ कई दिनों तक लगातार शारीरिक संबंध बनाए जिससे वो गर्भवती हो गई। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Class 10 girl claims to have made physical relation with a jinn, gets pregnant in Madhya Pradesh.
Please Wait while comments are loading...