MP जासूसी कांड में शामिल 4 की पुलिस रिमांड जारी, 2 भेजे गए जेल

इन सभी जासूसों की गिरफ्तारी अलग-अलग जिलों से हुई थी। मंगलवार को हुई सुनवाई में 4 की रिमांड बढ़ाई गई है साथ ही 2 को जेल भेजा गया है।

Subscribe to Oneindia Hindi

भोपाल। पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI के लिए जासूसी करने वाले 11 लोगों को मध्य प्रदेश एंटी टेररिस्ट स्क्वॉड (ATS) की ओर से गिरफ्तार किए गए बलराम, मनीष, मोहित और ध्रुव को 18 फरवरी के तक के लिए रिमांड पर भेज दिया गया है साथ ही मनोज और संदीप को जेल भेज दिया गया है।  

MP जासूसी कांड में शामिल 4 को पुलिस रिमांड, 2 को किया जेल रवाना

बता दें कि ये लोग फर्जी टेलीफोन एक्सचेंज चला रहे थे और उसके जरिए फोन कॉल को सैटेलाइट कॉल में कनवर्ट करते थे। गिरफ्तार लोगों में से एक आरोपी एक नेता का भाई बताया जा रहा है। गौरतलब है कि ये गिरफ्तारियां भोपाल, सतना और ग्वालियर जिलों से हुई हैं।

एटीएस ने बताया कि इन लोगों की गतिविधियों पर काफी समय से नजर रखी जा रही थी। ये सभी आरोपी संवेदनशील जानकारियां ISI को लीक करते थे। छापेमारी के दौरान एटीएस ने मौके से भारी मात्रा में चाइनीज उपकरण बरामद किए साथ ही अलग-अलग कंपनियों के सिम कार्ड भी मिले थे। प्राप्त जानकारी के अनुसार पकड़े गए आईएसआई के 11 जासूसों को वेतन भी मिलता था।

MP जासूसी कांड में शामिल 4 को पुलिस रिमांड, 2 को किया जेल रवाना

ये भी पढ़े: राष्ट्रगान पर आदेश में SC ने कहा- फिल्म में राष्ट्रगान बजने पर खड़े होने के लिए नहीं कर सकते बाध्य

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bhopal ISI espionage case: Accused mastermind Balram, Manish, Mohit & Dhruv sent to police remand till Feb 18; Manoj & Sandeep sent to jail
Please Wait while comments are loading...