बुलंदशहर में रेप पीड़िता पर आरोपियों ने फेंका तेजाब, पति को बांधा पेड़ से

Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। बुलंदशहर में हाईवे पर गैंग रेप की घटना से लोग अभी उबर भी नहीं पाए थे कि एक महिला के साथ पहले रेप और उसके बाद उसपर तेजाब फेंकने का मामला सामने आया है। घटना में चौंकाने वाली बात यह है कि पुलिस ने मामले में एफआईआर तकरीबन एक महीने बाद दर्ज की है।

acid attack


आरोपी बना रहे थे शिकायत वापस लेने का दबाव

बुलंदशहर में 30 वर्षीय महिला के साथ पहले कुछ लोगों ने बलात्कार किया और जब महिला ने आरोपियों के खिलाफ कोर्ट का दरवाजा खटखटाया और बलात्कार का मामला दर्ज कराया तो आरोपी शिकायत को वापस लेने का दबाव बनाने लगे।

लेकिन जब पीड़िता ने शिकायत वापस लेने से इनकार कर दिया तो आऱोपियों ने पीड़िता के पति को पेड़ से बांध दिया और महिला के उपर तेजाब फेंक दिया। फिलहाल महिला का स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पति के सामने डाला पत्नी पर तेजाब
पीड़ित महिला का कहना है कि जब उसने एफआईआर दर्ज कराई तो आरोपियों ने मुझे और मेरे पति को पकड़ लिया। मेरे पति को उन्होंने पेड़ से बांध दिया और मेरे उपर तेजाब फेंक दिया।



पीड़िता को देंगे सुरक्षा

वहीं बुलंदशहर के एसपी मान सिंह का कहना है कि हमने उन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है जिन्होंने इस घटना को अंजाम दिया है। हम पीड़िता को पूरी सुरक्षा मुहैया कराएंगे, मामले की जांच की जा रही है। 


एसपी मान सिंह का कहना है कि तीन आरोपियों सुरजीत, परमजीत और वीरपाल की पहचान हो गई है, जबकि चौथे आरोपी की पहचान की जा रही है।



कोतवाली के पास हुई घटना

पीड़िता महिला के पति का कहना है कि उनकी पत्नी के उपर तेजाब से हमला शहर के कोतवाली थाना के पास हुआ। उन्होंने कहा कि जब आरोपियों के खिलाफ दायर एफआईआर को वापस लेने से उन्होंने इनकार किया तब इस घटना को अंजाम दिया गया। 

एक महीने बाद दर्ज हुई FIR
पीड़िता के पति का आरोप है कि उनकी पत्नी के साथ रेप 9 अगस्त को हुआ था लेकिन पुलिस एफआईआर 2 सितंबर को दर्ज की जब स्थानीय कोर्ट ने आदेश दिया। पति ने दावा किया कि पहले पुलिस ने यह कहते हुए एफआईआर दर्ज करने से इनकार कर दिया कि वह आरोपी पर गलत आरोप लगा रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Women was raped and attacked with acid in Bulandsahaar. Women filed an fir against the accused.
Please Wait while comments are loading...