रेप में नाकाम युवक ने नवविवाहिता को जिंदा जलाया

Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। यूपी में एक के बाद एक बलात्कार और हत्या की घटनायें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। बुलंदशहर के बाद अब सहारनपुर में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां रेप में नाकाम रहने वाले युवक ने विवाहिता को जिंदा जला दिया। सहारनपुर के बड़गांव थाने के नुणाबाड़ी गांव में पड़ोस में रहने वाले युवक ने नवविवाहिता के साथ रेप करने की कोशिश की, लेकिन जब वह ऐसा करने में विफल रहा तो उसने विवाहिता पर केरोसीन तेल डालकर उसे जिंदा जला दिया।

बुलंदशहर रेप केस में पुलिस का दावा झूठा!

Woman was burn alive when man failed to rape her in Saharanpur

महिला शत प्रतिशत तक झुलस गयी है और उसे सहारनपुर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। महिला के पति हाशिम ने बताया कि उनके पड़ोस में रहने वाला पुन्नु उनकी पत्नी को अक्सर छेड़ता था। हाशिम ने बताया कि सोमवार को जब वह घर पर नहीं थे तो पुन्नु अचानकर मेरे घर में घुस गया और मेरी पत्नी के साथ रेप की कोशिश करने लगा।

इस दौरान उसने पत्नी के साथ काफी मारपीट की और उसे मिट्टी का तेल डालकर जला दिया। घटना के बाद महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसके बाद महिला के परिजनों ने पुलिस से शिकायत की, लेकिन जिस तरह से इस पूरे मामले में पुलिस निष्क्रिय है उसके चलते परिजनों में काफी गुस्सा है। अभी इस मामले में पुलिस अधिकारी कुछ भी कहने से इंकार कर रहे हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Woman was burn alive when man failed to rape her in Saharanpur. Lady admitted in hospital in serious condition.
Please Wait while comments are loading...