मोदी जी! कोचिंग जाते वक्‍त कुछ मनचले करते हैं छेड़खानी, प्‍लीज हेल्‍प

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले की रहने वाली तीन बहनों ने अपने साथ होने वाली छेड़खानी के बारे में पीएम मोदी से शिकायत की है। अपनी शिकायत में तीनों बहनों ने कहा है कि छेड़खानी से तंग आकर उन्‍हें अपनी पढ़ाई और कोचिंग छोड़नी पड़ी है। सीधे मोदी से शिकायत करने के बाद पुलिस हरकत में आई और बुधवार को इस मामले में मुकदमा दर्ज किया गया।

Narendra Modi

पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। जानकारी के मुताबिक तीनों बहने अपने बीमार पिता और मां के साथ जनकपुरी में रहती हैं। दो बहनें अलग-अलग कक्षाओं में पढ़ती हैं और एक बहन नौकरी के लिए कोचिंग कर रही है। करीब 15 दिन पहले तीनों बहनों ने थाने में कुछ मनचलों पर छेड़छाड़ का आरोप लगाकर शिकायत की।

ट्विटर सेवा हासिल करने वाला यूपी देश का पहला राज्य, अब शिकायत को ट्वीट कीजिए 

छात्राओं का कहना है कि कई बार मनचलों ने हाथ तक पकड़ लिया। छात्राओं की मां ने बताया कि आरोपी युवकों के घर शिकायत की तो मारपीट की गई। पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो इज्‍जत बचाने के लिए तीनों बहनों ने पढ़ाई और कोचिंग छोड़ दी।

उसके बाद तीनों बहनों ने पीएम मोदी, सीएम अखिलेश यादव और मानवाधिकार आयोग को पत्र लिखकर मदद मांगी। इसके अलावा ट्विटर पर एक 45 सेकेंड का वीडियो अपलोड करके पीएम को अपना दर्द सुनाया। मामला जब पीएमओ के संज्ञान में आया तो यूपी पुलिस ने फौरन कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Distressed over eve-teasing, three sisters have written letters to Prime Minister Narendra Modi and Uttar Pradesh Chief Minister Akhilesh Yadav for help.
Please Wait while comments are loading...