बुलंदशहर गैंगरेप का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, स्थानीय लोगों ने की थी मदद

Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। बुलंदशहर गैंगरेप मामले में आज पुलिस ने सभी तीन मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है। पुलिस ने दावा किया है कि उसने घटनास्थल का मुआयना किया और आरोपियों के कपड़े व पीड़ितों के गहने और अन्य सामान बरामद किये हैं।

घर के ही सदस्य ने पांच साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार

UP Police claims to solve the Bulandsahar gang rape case three accused arrested

मिले आरोपियों के कपड़े

मेरठ के आईजी सुजीत पांडे ने आज प्रेस कांफ्रेस करके पूरी घटना की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि हमें मेरठ में उस जगह पर छापेमारी की जहां इस घटना को अंजाम दिया गया था। वहां से हमें सलीम के पास से जींस, टी-शर्ट, परवेज व जुबैर के पास से टी-शर्ट व लोवर मिला है।

स्थानीय लोगों ने की थी मदद

इस घटना के पीछे स्थानीय लोगों के लिप्त होने की भी आईजी ने पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि हमारे पास इस बात के पुख्ता सबूत हैं कि स्थानीय लोगों ने आरोपियों की इस घृणित काम में मदद की और हम यह सबूत कोर्ट में पेश करेंगे।

घटना से पहले की थी जगह की रेकी

आईजी सुजीत पांडे ने बताया कि इस घटना को अंजाम देने से पहले आरोपियों ने 9 से 22 जुलाई के बीच जगह की रेकी की। इस दौरान ये लोग रियासुद्दीन नाम के एक व्यक्ति का साथ रहे। 8 अगस्त को जब ये लोग बिजनौर भागने की फिराक में थे तभी पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया।

बुलंदशहर गैंगरेप : 'इस पैसे से गम नहीं कम हो सकता, हां कुछ मदद हो सकती है'

शराब के नशे में दिया घटना को अंजाम

सभी आरोपियों ने नोएडा-किठौर में घटना को अंजाम देने की योजना बनायी और बुलंदशहर से घटना को अंजाम देने के बाद हापुड़ की ओर ये लोग रवाना हुए थे। आईजी ने बताया कि घटना को कुल 5 लोगों ने अंजाम दिया था और ये लोग मेरठ से पैदल चलकर आये थे, घटना के वक्त सभी शराब के नशे मे थे।

दो आरोपी अभी भी फरार

आईजी ने बताया कि जो तीन लोग पकड़े गये हैं उनकी पहचान कर ली गयी है और ये सभी कन्नौज के हैं। वहीं फाती नाम का आरोपी अभी भी फरार है। जबकि दो आरोपी झारखंड भाग गये हैं। आपको बता दें कि दिल्ली से कानपुर के नेशनल हाईवे पर बुलंदशहर में कार सवार परिवार को आरोपियों ने मां-बेटी का बंदूक की नोक पर गैंगरेप किया इसके बाद लूटपाट करके मौके से फरार हो गये थे। जिसके बाद सरकार ने एसपी, एसओ सहित तमाम अधिकारियों को निलंबित कर दिया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
UP Police claims to solve the Bulandsahar gang rape case three accused arrested. IG Meerut says we have evidence and we will produce in the court of law.
Please Wait while comments are loading...