यूपी विधानसभा चुनाव 2017: आजम खां ने किया बेटे को लांच

Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। सपा के कद्दावर नेता और यूपी के मंत्री आजम खां ने अपने बेटे अब्‍दुल्‍ला खां को राजनीति में लांच करने का कर दिया है। चर्चा है कि आजम खान अब्‍दुल्‍ला को रामपुर की स्‍वर सीट से चुनाव लड़वाना चाहते हैं। आपको बता दें कि अब्‍दुल्‍ला सपा की साइकिल रैली की अगुवाई कर चुके हैं।

विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए आजम ने बताया कि यूपी के अगले विधानसभा चुनाव में उनका दूसरा बेटा अब्दुल्ला आजम मैदान में उतरेगा। उन्होंने ये भी बताया कि स्वार टांडा सीट से अब्दुल्ला किस्मत आजमाएंगे। हालांकि, आजम ने ये भी कहा कि इस बारे में अंतिम फैसला सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह और सीएम अखिलेश यादव ही करेंगे।

 Azam Khan to pitch in his younger son in politics

बेटे पर उठा सवाल तो बिगड़ गए आजम

बेटे को लांच करने के मौके पर जब मीडिया ने अब्‍दुल्‍ला और दिल्‍ली के कोठा किंग अफाक के संबंधों के बारे में पूछा तो आजम खां आपा खो बैठे। आजम खान ने मंच से ही मीडिया को बुरा-भला कह दिया।उन्होंने कहा कि मेरी बगल में तो अच्छे और बुरे, दोनों तरह के लोग खड़े होते हैं।

आजम खान ने सपा को बताया डूबता जहाज, बोले चूहे भाग रहे हैं

मुलायम के बाद अब आजम का परिवार

यूपी में अबतक मुलायम सिंह यादव के परिवार को राज करते देखा गया है लेकिन अब आजम खां ने भी अपने परिवार को लांच कर दिया है।

आजम ने पीएम को बताया बादशाह बोले पत्नी दर-दर भटक रही दुश्मनों की मां के छू रहे पैर

आजम खां की पत्‍नी डॉ. तरजीन फातिमा भी समाजवादी पार्टी में हैं और इस समय राज्यसभा की सांसद हैं। और अब बेटे अब्‍दुल्‍ला को भी उन्‍होंने राजनीति में उतार दिया है। आपको बता दें कि अब्‍दुल्‍ला एमटेक की पढ़ाई कर चुके हैं ।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Uttar Pradesh Parliamentary Affairs Minister Azam Khan on Saturday announced his younger son Abdullah Azam Khan as his political heir.
Please Wait while comments are loading...