हरदोई में एक करोड़ 22 लाख रुपए लेकर सीएमएस कर्मचारी फरार

एटीएम मशीन से एक करोड़ 22 लाख रुपए लेकर सीएमएस के दो कर्मचारी हुए रफूचक्कर, पुलिस कर रही है दोनों कर्मचारियों की तलाश

Subscribe to Oneindia Hindi

हरदोई। एटीएम मशीन में जिन लोगों की सुरक्षा के भरोसे पैसा डाला जाता है उन्हीं लोगों ने एटीएम में डाले जाने वाले एक करोड़ 22 लाख रुपए की राशि का चूना लगा दिया है।

money

एटीएम से पैसे नहीं निकाल पाया, टेंशन में बाप ने दो मासूम बेटों को मार डाला!

पैसे के गबन का मामला सामने आया

हरदोई में एटीएम मशीन में 1 करोड़ 22 लाख 48 हजार रुपए के गबन का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। घटना के बाद सीएमएस के दो कर्मचारी फरार है,सीएमएस उन गाड़ियों को सुरक्षा मुहैया कराती है जो एटीएम में पैसा डालने के लिए लगाई जाती है।

आज शाम से ATM पर लगने वाली कतारें हो जाएंगी छोटी, जानिए कैसे

पुराने नोट हुए हैं गायब
गौरतलब है कि हरदोई के पांच एटीएम में डाले जाने के लिए 1 करोड़ 22 लाख 48 हजार रुपए निकाले गए थे, लेकिन यह पैसा कैश मैनेजमेंट सर्विस तक ही नहीं पहुंचा। यह मामला 13 नवंबर को सामने आया।

पुलिस कर रही छापेमारी
इस मामले में एसपी राजीव मल्होत्रा ने बताया कि इसकी जांच कराई जा रही है, दो सीएमएस कर्मचारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है और दोनों ही फरार हैं, पुलिस उनकी तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही है।

कैश वैंस के जिम्मे होता है पैसा डालना-निकालना
आपको बता दें कि 8 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 500 और 1000 रुपए के नोट पर प्रतिबंध लगाए जाने के बाद देशभर के एटीएम मशीन से पुराने नोट निकाले जाने के लिए कैश वैंस को रवाना किया गया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Two CMS employees allegedly run way with 1 crore and 22 lac rupees. Police is searching these two CMS workers in Hardoi.
Please Wait while comments are loading...