यूपी चुनाव में भाजपा करेगी सर्जिकल स्ट्राइक, कांग्रेस के लिए बड़ी मुसीबत

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक के बाद भारतीय जनता पार्टी यूपी के चुनाव में भी सर्जिकल स्ट्राइक की तैयारी कर रही है। पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्णायक फैसलों को जनता के बीच ले जाकर इसका लाभ लेने की कोशिश करेगी।जिस तरह से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि पार्टी स्ट्राइक के मुद्दे को जनता के बीच लेकर जाएगी और बताएगी कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बड़ी उपलब्धि है। शाह ने इशारा किया कि पार्टी स्ट्राइक के मुद्दे से कांग्रेस को घेरेगी।

PK इफेक्ट, 6 लाख नए कार्यकर्ता शामिल हुए कांग्रेस में

Surgical strike is all set to be the biggest campaign issue of BJP in UP

आखिर कांग्रेस क्यों खुश नहीं

शाह ने अपनी प्रेस कांफ्रेंस में कहा था कि जब पूरा देश खुश है तो कांग्रेस क्यों खुश नहीं है। यह दिखाता है कि आपके मूल में कुछ दिक्कत है। हालांकि शाह ने साफ किया था कि मूल में दिक्कत से उनका कहना था कि मूल सोच में कुछ दिक्कत है।

आतंक के खिलाफ जीरो टॉलरेंस

शाह ने कहा कि पार्टी स्ट्राइक का राजनीतिकरण नहीं करेगी। लेकिन हम लोगों के बीच सेना का मनोबल बढ़ाने के लिए जाएंगे। उन्होंने कहा था कि सर्जिकल स्ट्राइक प्रधानमंत्री की आतंक के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति का साफ करती है।

पीएम की इच्छाशक्ति का परिणाम सर्जिकल स्ट्राइक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए शाह ने कहा था कि प्रधानमंत्री ने मजबूत राजनीतिक इच्छा शक्ति के साथ सख्त फैसले लेने की क्षमता को दिखाया है।

शाह के तेवर सख्त

अमित शाह ने यह अहम बयान उस वक्त दिया था जब उनसे पूछा गया कि क्या आप सर्जिकल स्ट्राइक को चुनावी अभियान में शामिल करेंगे। शाह ने कहा कि पार्टी के किसी भी शीर्ष नेता ने इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है। सर्जिकल स्ट्राइक के बारे में डीजीएमओ ने प्रेस को बताया नाकि रक्षा मंत्री ने। उन्होंने कहा कि हमने इस मुद्दे को राजनीति से दूर रखने की शुरु से कोशिश की है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Surgical strike is all set to be the biggest campaign issue of BJP in UP. Sha indicates to take this issue to the public.
Please Wait while comments are loading...