सपा नेता संजय मिश्रा मर्डर केस: 20 लाख की सुपारी देकर कराई गई थी हत्‍या, 2 गिरफ्तार

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में बीते 28 दिसंबर को थाना सुरसा के ग्राम मलिहामऊ के पूर्व ब्लाक प्रमुख संजय मिश्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने अब इस हत्‍याकांड की गुत्‍थी सुलाझा ली है। संजय मिश्रा के भाई श्याम जी मिश्रा द्वारा थाना सुरसा ने राजेंद्र सिंह उर्फ राजू सिह और पंकज सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने इस मामले को गंभीरता लेकर छानबीन शुरु की और 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पता चला कि मामला कॉन्‍ट्रेक्‍ट किलिंग का है।

सपा नेता संजय मिश्रा मर्डर केस: 20 लाख की सुपारी देकर कराई गई थी हत्‍या, 2 गिरफ्तार

 पुलिस ने अखिलेश उर्फ आकाश यादव, नवीन मिश्रा और कन्‍हैया शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इनके पास से जिंदा कारतूस और देसी तमंचा भी बरामद किया है। पूछताछ में अखिलेश उर्फ आकाश ने बताया कि वर्ष 2015 में जिला कारागार बरेली में बंद था जहां पर राजेंद्र सिंह उर्फ राजू सिह निवासी कोतवाली हरदोई भी बंद था ने 20 लाख की सुपारी संजय मिश्रा ब्लाक प्रमुख को मारने के लिए दी थी। दिल्‍ली में पहले नहीं हुई थी ऐसी हत्‍या, बीच सड़क गर्दन में घोंपा जहर का इंजेक्‍शन

पुलिस ने सर्विलांस से कुछ नंबर ट्रेस किए हैं। इसमें दो जेलकर्मियों के भी हैं। आशंका है कि हत्याकांड में जेलकर्मियों की भी मिलीभगत थी।आपको बता दें कि संजय मिश्रा की हत्‍या उस वक्‍त की गई थी जब वो अपने स्‍कूल जा रहे थे। हत्‍या में राजनीतिक रंजीश की बात कही जा रही थी। संजय मिश्रा सुक्ष्म लघु मंत्री नितिन अग्रवाल के प्रतिनिधी थे। इससे पहले संजय मिश्रा की भी गोली मारकर ही हत्‍या की गई थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
SP leader Sanajay Mishra's murder case uncovered, 2 Contract killer arrested.
Please Wait while comments are loading...