एक बार मुलायम सिंह को किसी ने दी थी गाली, जानिए क्‍या किया था अखिलेश ने

अखिलेश यादव छोटे थे तो किसी ने नेता जी को गाली दे दी थी। इसपर उन्‍हें बहुत गुस्‍सा आ गया था और उन्‍होंने पत्‍थर लेकर गाली देने वाले के सिर पर मार दी थी।

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। जो पुराना है वो उतरता है और जो नया होता है वो चढ़ने लगता है। उत्तर प्रदेश कमोवेश एक ऐसे ही दौर से गुजर रहा है। जी हां यूपी के यादव परिवार में नए पुराने को लेकर घमासान जारी है। कभी अखिलेश तो कभी शिवपाल हावी नजर आते हैं। कोई अखिलेश को विद्रोही कह रहा है तो कोई गद्दार। लेकिन सोचने वाली बात ये है कि पिता का आज्ञाकारी बेटा अखिलेश अचानक विद्रोही कैसे हो गया?
अखिलेश ने शिवपाल यादव सहित 4 मंत्रियों को कैबिनेट से किया बर्खास्‍त 

SP crisis deepens, bid to broker truce fails, next 48 hours crucial

तो आपको बता दें कि इस बैठक में अखिलेश यादव ने साफ कह दिया है कि एक बेटे के तौर पर उनका उनके पिता से कोई मतभेद नहीं है। इतना ही नहीं अखिलेश यादव ने यह भी कहा है कि उनके और नेता जी के बीच जो भी आएगा वो उसे नहीं छोड़ेंगे। मैनपुरी से विधायक राजू यादव ने बैठक के अंदर की एक बात बतायी है जिसे जानने के बाद यह साफ हो जाएगा कि बाप-बेटे में सिर्फ राजनीतिक तनातनी है।
अब राम गोपाल ने फोड़ा 'लेटर बम', कहा अखिलेश विरोधी नहीं पहुंच पाएंगे विधानसभा 

राजू यादव ने बताया कि बैठक में अखिलेश यादव ने एक कहानी सुनाई। उन्‍होंने कहा कि जब वो छोटे थे तो किसी ने नेता जी को गाली दे दी थी। इसपर उन्‍हें बहुत गुस्‍सा आ गया था और उन्‍होंने पत्‍थर लेकर गाली देने वाले के सिर पर मार दी थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
With Samajwadi Party chief Mulayam Singh Yadav set to meet MLAs and MLCs on Monday, and Akhilesh Yadav calling a meeting of the same legislators on Sunday, the next 48 hours are likely to rock the party.
Please Wait while comments are loading...