पांच बड़े आरोप जो शिवपाल ने रामगोपाल पर लगाए

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। समाजवादी पार्टी में परिवार-वॉर चल रहा है। सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के एक भाई ने दूसरे भाई को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। सपा प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने रामगाोपाल यादव पर तमाम पार्टी विरोधी गतिविधियों का आरोप लगाते हुए पार्टी 6 साल के लिए पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया। तमाम आरोपों के साथ शिवपाल यादव ने राम गोपाल को पार्टी से निष्कासित कर दिया। शिवपाल ने एक के बाद कई गंभीर आरोप अप ने भाई पर लगाए। पढ़ें उनमें से पांच बड़े आरोप...मीटिंग में रो पड़े अखिलेश, कहा- नेताजी कहें तो छोड़ दूंगा सब कुछ

shivpal yadav

  • शिवपाल यादव ने आरोप लगाया कि प्रोफेसर रामगोपाल यादव हमेशा से पार्टी को कमजोर करने की साजिश रचते रहे हैं। वो ना सिर्फ पार्टी बल्कि उनके खिलाफ भी साजिश रचते रहे हैं।
  • शिवपाल यादव ने आरोप लगाया कि रामगोपाल यादव घोटाले में फंसे अपने बेटे और बहू को बचाने के लिए तीन बार भाजपा नेताओं से मिल चुके हैं। उन्होंने कहा कि राम गोपाल ने भाजपा से हाथ मिला लिया है।

अखिलेश बनाम शिवपाल: कौन है इस विवाद का खलनायक?

    • उन्होंने कहा कि सीबीआई जांच से बचने के लिए रामगोपाल ने भाजपा से हाथ मिलाया। वो हमेशा तिकड़म करते रहे हैं, हमेशा पार्टी में लोगों को अपमानित करते रहे हैं।
    • इतना ही नहीं शिवपाल यादव ने आरोप लगाया कि रामगोपाल की तानाशाही से हर कोई परेशान। उन्होंने कहा कि वो सरकार को कमजोर करना चाहते हैं।
    • अपने आरोप में शिवपाल यादव ने कहा कि राम गोपाल अखिलेश सरकार को कमजोर करने में अमादा हैं। उन्होंने कहा कि अखिलेश सरकार को इस बात को समझना चाहिए।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Ram Gopal Yadav, sacked Uttar Pradesh cabinet minister Shivpal Yadav said this afternoon that a senior SP leader is creating a rift in the party and "liaising with the BJP to escape the CBI's noose.
    Please Wait while comments are loading...