अखिलेश यादव के दावे का शिवपाल यादव ने उड़ाया मजाक

Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए अपने साक्षात्कार में कहा था कि जैसे उन्होंने बचपन में अपना नाम खुद रखा था वैसे ही वह अकेले ही यूपी में चुनाव प्रचार शुरु कर देंगे। लेकिन अखिलेश के इस बयान पर चाचा शिवपाल ने अलग ही अंदाज में जवाब दिया है।

shivpal singh

अखिलेश यादव नहीं है सपा के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार

आज जब मुलायम सिंह यादव व शिवपाल सिंह यादव मीडिया के सामने प्रेस कांफ्रेंस करने के लिए आए तो शिवपाल सिंह ने कहा कि क्या बचपन में कोई अपना नाम रख लेता है। शिवपाल ने व्यंग करते हुए अखिलेश यादव के बयान को अपने ही अंदाज में जवाब दिया है।

भाजपा के लिए 'तुरुप का पत्ता' बनेंगे पर्रिकर, ये है पूरी प्लानिंग

वहीं अखिलेश के इस बयान पर मुलायम सिंह यादव ने कहा कि कई लोगों ने अपना नाम खुद रख लिया,धर्मेंद्र ने भी अपना नाम खुद रख लिया। जब उसने मुझसे कहा कि मैंने अपना यह नाम रख लिया है तो मैंने कहा अच्छा है।

यूपी के रोड शो में भाजपा को मिलेगा मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार

वहीं जब मुलायम सिंह से यह पूछा गया कि क्या आप अखिलेश को कम समय देते थे तो उन्होंने कहा कि मेरी बहन ने अखिलेश का बहुत खयाल रखती थी और अखिलेश अपनी बुआ का बहुत सम्मान करता है।

मुलायम सिंह ने कहा कि जब मैं मुख्यमंत्री और रक्षा मंत्री था तो कलम घिस्सू हो गया था। उन्होंने कहा कि अखिलेश की मां बहुत सीधी थी और वह बीमार थी उस वक्त बुआ ने पालन-पोषण किया था।

नेताजी ने कहा कि अखिलेश की पढ़ाई लिखाई पर मैंने ध्यान दिया,ग्वालियर में अखिलेश का मन नहीं लगा तो मैंने उसे धौलपुर भेजा था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Shivpal Yadav mocks Akhilesh Yadav claim in an interview to newspaper. He says who keeps his name in childhood.
Please Wait while comments are loading...