शिवपाल बोले अखिलेश से कोई विवाद नहीं, वह अच्छा काम कर रहे

Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। यूपी के कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने उनके भतीजे मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से तकरार से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि हमारे बीच किसी भी तरह का कोई विवाद नहीं है। शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि वह अच्छा काम कर रहे हैं। हालांकि उन्होंने एक बार फिर से दोहराया कि सपा के कुछ नेता जमीन हड़पने में लगे हैं तो कुछ अधिकारी उनकी सुनते नहीं है।

यूपी में वोटों की राजनीति के लिए समाजवादी पारिवारिक तमाशा

Shivpal Singh says there is no dispute with Akhilesh Yadav

आपको बता दें कि शिवपाल सिंह ने इससे पहले कहा था कि अधिकारी उनकी सुन नहीं रहे हैं, ऐसे में अगर उन्हें हटाया नहीं गया तो वह इस्तीफा दे देंगे। जिसके बाद सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव ने उनके मान मनौव्वल की बात कहते हुए कहा था कि उन्हें मनाना पड़ेगा।

शिवपाल सिंह के इस्तीफे की धमकी के बाद मुलायम सिंह ने कहा था कि अगर वह इस्तीफा देते हैं तो पार्टी की ऐसी की तैसी हो जाएगी, उन्होंने कहा कि शिवपाल को मनाना पड़ेगा। मुलायम सिंह यही नहीं रुके उन्होंने सपा सरकार के मंत्रियों पर पैसा कमाने का भी आरोप लगाया।

UP Assembly Election 2017: मायावती बनाम सियासत के 'राम'!

सूत्रों की मानें तो शिवपाल सिंह ने मुलायम सिंह से मुलाकात करके कौमी एकता दल के सपा में शामिल होने के लिए तैयार हो गये हैं। बहरहाल देखने वाली बात यह है कि क्या अखिलेश की ना के बाद भी मुख्तार अंसारी की पार्टी कौमी एकता दल का सपा में विलय होता है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Shivpal Singh says there is no dispute with Akhilesh Yadav. He says Akhilesh is doing good work but few leaders are involve in land grabbing.
Please Wait while comments are loading...