महागठबंधन की कवायद तेज, सपा के कार्यक्रम में जाएंगे अजीत सिंह

Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी की अन्य जनता दल के नेताओं को एक मंच पर लाने की मुहिम तेज हो गई है। इसी सिलसिले में आज शिवपाल सिंह यादव ने आरएलडी के अध्यक्ष अजीत सिंह से मुलाकात की।

shivpal singh

रंग में लौटे अखिलेश यादव, बोले आज तो दशहरा है बुआजी कह सकते हैं

सांप्रदायिक ताकतों को हराना है

अजीत सिंह से उनके घर पर मुलाकात के बाद शिवपाल ने कहा कि हम चाहते हैं कि सांप्रदायिक ताकतों के खिलाफ सभी लोहियावादी एक मंच पर आए। हमम भाजपा को यूपी में उसके इरादों में सफल नहीं होने देंगे।

जब रिक्शे से सीएम आवास पहुंचे Paytm के सीईओ, अखिलेश भी चौंके

केसी त्यागी, शरद यादव से भी की मुलाकात

शिवपाल ने कहा कि हमने शरद यादव, केसी त्यागी से भी मुलाकात की है। वहीं उन्होंने कांग्रेस से मुलाकात से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि यूपी में अगर सभी लोहियावादी और चौधरी चरण सिंह को मानने वाले साथ आ जाए तो हमारी जीत पक्की है।



सपा से पारिवारिक संबंध

इस मुलाकात के बाद अजीत सिंह ने कहा कि हां हम रजत जयंती के कार्यक्रम में जरूर जाएंगे। जब उनसे गठबंधन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इस बारे में आगे की बात अभी नहीं, उन्होंने कहा कि सपा से हमारे राजनीति से ज्यादा पारिवारिक संबंध हैं।

प्रशांत किशोर भी रहे मौजूद

गौरतलब है कि जिस वक्त शिवपाल यादव केसी त्यागी से मुलाकात करने के लिए पहुंचे तो वहां पर प्रशांत किशोर भी मौजूद थे, लेकिन इस बारे में शिवपाल ने कहा कि वह किसी प्रशांत को नहीं पहचानते हैं। लेकिन केसी त्यागी ने उन्हेंं पारिवारिक मित्र करार दिया है। 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Shivpal Yadav reiterate that we need to come together against secular forces. Ajit Singh says yes we are going to silver jubilee event.
Please Wait while comments are loading...