बसपा छोड़ बाहुबलि नेता बृजेश पाठक भाजपा में हुए शामिल

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

दिल्ली। बसपा के शीर्ष बाहुबली नेता बृजेश पाठक आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गये। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा की मौजूदगी में दिल्ली भाजपा के मुख्यालय में बृजेश पाठक ने भाजपा की सदस्यता गृहण की।

यूपी चुनाव से पहले मायावती पर गिर सकती है स्मारक घोटाले की जांच

Senior BSP leader Brajesh Pathak Joins BJP in Delhi with his supporters

यूपी में भाई-भतीजावाद, गुंडागर्दी

भाजपा में शामिल होने के बाद बृजेश पाठक ने कहा कि यूपी में भाई-भतीजावाद, गुंड़ागर्दी का बोलबाला है और सर्वसमाज को दरकिनार कर दिया गया है। लिहाजा मैंने यह फैसला लिया कि अगर अब मैंने खुद को बसपा से अलग नहीं किया तो प्रदेश के लिए अहितकर होगा।

मोदी के विकास मॉडल की तारीफ

पीएम मोदी की विकास योजनाओं की तारीफ करते हुए कहा कि देश को विकास के मुद्दे पर ही आगे ले जाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि 2017 के चुनाव में भाजपा के लिए हर गली में जायेंगे और लोगों को विकास के लिए अपना मत देने की अपील करुंगा।

दलितों के गढ़ से मायावती की हुंकार के 11 सियासी मायने

महेश शर्मा बोले मायावती का जहाज डूब रहा

इस मौके पर बोलते हुए महेश शर्मा ने कहा कि अब मायावती का जहाज छोड़ने वालों की संख्या बढ़ रही हैं। उन्होंने कहा कि बृजेश पाठक बसपा के मजबूत स्तंभ थे, उनका बीजेपी में आना यह दर्शाता है कि बसपा का जहाज किस तरह से डूब रहा है।

बसपा बोली निष्कासित कर दिया

वहीं भाजपा में शामिल होने से पहले बृजेश पाठक के के बारे में सतीश चंद्र मिश्रा ने बयान जारी करते हुए कहा था कि उन्हें पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है।

मायावती के करीबी थे बृजेश पाठक

आपको बता दें कि बृजेश पाठक को बसपा सुप्रीमो मायावती के करीबी के रूप में माना जाता था।बृजेश पाठक को उन्नाव के बड़े नेता के रूप में जाना जाता है। माना जा रहा है कि उन्नाव में उनकी पैठ के चलते ही उन्हें भाजपा में जगह दी गयी है।

तमाम आपराधिक मामले दर्ज हैं

बृजेश पाठक मुख्य रूप से हरदोई के रहने वाले हैं और 2004 में वह उन्नाव से सांसद रह चुके हैं। उन्हें बतौर बाहुबली नेता के तौर पर जाना जाा है। 2004 में दाखिल अपने हलफनामें में उन्होंने स्वीकार किया था कि उनपर अपहरण सहित तमाम मुकदमे दर्ज हैं। बृजेश पाठक लखनऊ विश्वविद्यालय के उपाध्यक्ष व अध्यक्ष के पद पर भी रह चुके हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Senior BJP leader Brajesh Pathak Joins BJP in Delhi with his supporters. BJP president Amit Shah and Mahesh Sharma joined him in the joining ceremony.
Please Wait while comments are loading...