बिहार के बाद यूपी ना डुबा दे भाजपा में पाकिस्तान सिंड्रोम

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मेरठ। बिहार के विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा सांसद गिरिराज सिंह ने भाजपा हार का जश्न पाकिस्तान में मनाया जाएगा कहकर विवाद खड़ा किया था और यह बयान बिहार में भाजपा की हार की एक वजह भी बना था। लेकिन पुरानी गलती से सबक लेने के बजाए भाजपा नेता एक बार फिर से यूपी चुनाव के मद्देनजर इसी तरह के बयान दोहरा रहे हैं।

यूपी में शुरु गढ़ की वार, काशी में सोनिया के बाद अमेठी में पीएम मोदी का रोड शो

Sangeet Some ignites crowd compares UP poll with war of India Pakistan

भाजपा के विवादित विधायक संगीत सोम ने इस बार यूपी के चुनावों की तुलना भारत-पाकिस्तान से कर डाली है। संगीत सोम ने मेरठ की एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी में होने वाला आगामी चुनाव भारत-पाकिस्तान के बीच जंग की तरह है।

सोम के इस बयान के बाद यूपी में सियासत एक बार फिर से गर्मा गयी है और तमाम पार्टियों ने सोम के इस बयान पर भाजपा पर हमला बोला है। वहीं भाजपा ने इस विवादित बयान के बाद सोम के बयान की समीक्षा की बात कही है। सोम ने रैली में कहा कि लड़ाई हिंदुस्तान व पाकिस्तान की है, ऐसे में आपको याद रखना है कि आप किसकी तरफ हैं, एक तरफ पाकिस्तान व एक तरफ हिंदुस्तान, ऐसे में आप सोच लें क्या करना है।

यूपी चुनाव: जीत के लिए अमित शाह ने दिया सांसदों को टारगेट

सोम ने आगामी चुनाव में भाजपा के दबदबे की बात करते हुए कहा कि यूपी में चुनाव एकतरफा होने वाला है, हमें थोड़ा बहुत टक्कर सिर्फ बसपा दे सकती है। उन्होंने कहा कि सपा ने पहले ही हार मान ली है यह कहकर कि हमें सिर्फ इस विधायक (संगीत सोम) को हराना है। ऐसे में क्या आप यहां पाकिस्तान बनाना चाहते हैं।

सोम पर है दंगे भड़काने का आरोप

गौरतलब है कि संगीत सोम मेरठ की सरधाना सीट से भाजपा के विधायक हैं और उनपर मुजफ्फरनगर के दंगे भड़काने का आरोप है। सोम ने इशारा किया कि अगर वह हार गये तो इमरान याकूब यहां से जीत जायेंगे ऐसे में आप जानते हैं कि यहां पाकिस्तान बन जाएगा।

सपा बोली एक कौम पर साध रहे निशाना

सोम के इस बयान पर यूपी सरकार के राज्यमंत्री नावेद सिद्दीकी ने कहा कि इस तरह के बयान देकर वह देश को बांटने का काम कर रहे हैं, इसीलिए वह इस तरह के मुद्दे लेकर लोगों के बीच आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि सोम भारत के भीतर एक कौम को पाकिस्तान कह रहे हैं।

भाजपा कर रही समीक्षा

यूपी भाजपा अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि वह सोम के इस बयान का समर्थन नहीं करते हैं, हम उनके बयान की समीझा कर रहे हैं इसके बाद कोई फैसला लिया जाएगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sangeet Som ignites crowd compares UP poll with war of India Pakistan. He says defeating me is like allowing to pakistan win.
Please Wait while comments are loading...