संगीत सोम बोले जौहर विश्वविद्यालय आतंकियों का अड्डा, आजम को चपरासी भी नहीं बनने दुंगा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। भाजपा के फायर ब्रांड नेता संगीत सोम ने आजम खान पर तीखा हमला बोला है। आजम खान के जौहर विश्वविद्याल को सोम ने आतंकियों का अड्डा करार दिया है। अखिलेश सरकार पर आजम खान को जौहर विश्वविद्यालय के लिए कौड़ियों के भाव जमीन देने का आरोप लगाते हुए सोम ने कहा कि यह विश्वविद्यालय आतंकवादियों का अड्डा है। मैं उन्हें पीएम क्या पीएमओ में चपरासी तक नहीं बनने दुंगा।

बिहार के बाद यूपी ना डुबा दे भाजपा में पाकिस्तान सिंड्रोम

Sangeet Som hits hard on Azam Khan called his universtiy a terrorist spot

सोम ने कहा कि वक्त आने दीजिए आजम खान को उनकी औकात बता देंगे। श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में बुलंदशहर के पहासू टाउन में बोलते हुए सोम ने प्रदेश सरकार और अखिलेश यादव व आजम खान पर जमकर हमला बोला। आजम खान पर ताबड़तोड़ हमला बोलकर उन्होंने वहां मौजूद लोगो की भी खूब बटोरी।

रामपुर में जौहर विश्वविद्यालय के जरिए संगीत सोम ने आजम खान को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि विश्वविद्याल में पढ़ाई बिल्कुल नहीं होती है। यह संस्था कालेधन से बनी है और यहां गमले भी 80 लाख रुपए के लगे हैं। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने जनता के टैक्स का पैसा इस विश्वविद्यालय को बनाने में लगा दिया। हाल ही में आजम खान ने पीएम बनने के सपने पर बयान दिया था, जिसपर तीखा हमला बोलते हुए सोम ने कहा कि आजम खान संवेदनहीन आदमी हैं।

उन्होंने हाईवे पर हुए गैंगरेप मामले को सियासी बताकर खुद के चरित्र का परिचय दिया है। उन्होंने कहा कि इस आदमी ने भारत माता को डायन तक कहा है। संगीत सोम ने कहा कि आजम खान को देश में सिर्फ एक व्यक्ति से डर लगता है और वह है संगीत सोम। उन्होंने कहा कि जिस आदमी के अंदर की संवेदना मर चुकी हो उसे चुल्लू भर पानी में डूब के मर जाना चाहिए।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sangeet Som hits hard on Azam Khan called his universtiy a terrorist spot. He says this university of spot of terrorists and no education.
Please Wait while comments are loading...