यूपी चुनाव में भाजपा के खिलाफ प्रचार करेंगी रोहित वेमुला की मां

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। हैदराबाद विश्वविद्यालय में दलित छात्र रोहित वेमुला की मौत के बाद उनकी मां राधिका वेमुला ने केंद्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। राधिका ने ऐलान किया है कि वह यूपी चुनाव में भाजपा के खिलाफ प्रचार करेंगी।

radhika vermula

नवंबर में भारतीय जनता पार्टी यूपी में छेड़ेगी बड़ा चुनावी अभियान

केंद्र सरकार ने हमारा उत्पीड़न किया

राधिका ने कहा कि वह न्याय के लिए यूपी चुनाव के दौरान एक्टविस्ट्स के साथ उत्तर प्रदेश जाएंगी और लोगों से भाजपा का विरोध करने को कहेंगी, उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने उनका उत्पीड़न किया है।

बरेली में बलात्कार पीड़िता की डिलीवरी कराने से नर्स ने किया मना, एंबुलेंस में हुई डिलीवरी

अंबेडकर संस्थाओं को बनाया गया निशाना

आपको बता दें कि राधिका ने पिछले साल ही बौद्ध धर्म अपनाया है और वह धर्म चक्र प्रवर्तन दीन के कार्यक्रम में शिरकत करने आई थी। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार और उसके मंत्रियों ने अंबेडकर छात्रों के एसोसिएशन को निशाना बनाया है, जिसमें मेरा बेटा भी शामिल है।

यूपी में चाचा-भतीजे के विवाद बीच अब अखिलेश के जुदा तेवर

किसी भी पार्टी में शामिल नहीं होना

जब राधिका से पूछा गया कि क्या वह यूपी में बसपा का समर्थन करेंगी तो उन्होंने कहा कि हम बसपा को पसंद करते हैं लेकिन हम वहां किसी भी पार्टी के साथ नहीं जा रहे हैं। मैं किसी भी राजनीतिक पार्टी का हाथ नहीं थामुंगी। लेकिन भाजपा के खिलाफ स्वतंत्र रूप से प्रचार अभियान करूंगी।

भाजपा के लोगों को बताया बेटे की मौत का जिम्मेदार

राधिका ने अपनी तमाम दिक्कतों के लिए भाजपा के सांसद बंदारू दत्तात्रेय और स्मृति ईरानी को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि वीसी अप्पा राव, व स्थानीय विधायक राघवेंद्र राव मेरे बेटे की आत्महत्या के पीछे हैं। उन्होंने मेरे बेटे व अंबेडकर स्टूडेंट एसोसिएशन का शोषण किया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rohith Vemula mother to campaign against BJP in UP election 2017. She says to go independently in UP to campaign against BJP.
Please Wait while comments are loading...