रामगोपाल ने दिखाई ताकत, निष्कासितों की वकालत कर बोले अखिलेश बनेंगे पीएम

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। यूं तो समाजवादी पार्टी के आला नेता पार्टी के भीतर किसी भी तरह के विवाद से इनकार कर रहे हैं, लेकिन जिस तरह से सपा के महासचिव रामगोपाल यादव ने सोमवार को दिल्ली से इटावा के बीच रोड शो निकालकर अपना शक्ति प्रदर्शन किया उसने साफ इशारा किया है कि पार्टी के भीतर सबकुछ सही नहीं है।

ramgopal yadav

पूर्व केंद्रीय मंत्री पर महिला ने लगाया बलात्कार का आरोप, केस दर्ज

बेटे की वकालत में उतरे रामगोपाल

रामगोपाल यादव के रोड शो में सपा से निष्कासित एमएलसी अरविंद यादव सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद थे। इस दौरान रामगोपाल यादव ने आगरा में कहा कि नेताजी के आदेश का हर कोई पालन करेगा। वहीं अरविंद यादव ने कहा कि पार्टी में मुलायम सिंह के बाद उनके नेता रामगोपाल यादव हैं।

बुलंदशहर में रेप पीड़िता पर आरोपियों ने फेंका तेजाब, पति को बांधा पेड़ से

रामगोपाल यादव ने अरविंद यादव की पैरवी करते हुए कहा कि उनके खिलाफ एक भी शिकायत सही नहीं पाई गई है। उन्होंने अरविंद की पार्टी के भीतर वापसी की मांग करते हुए कहा कि उनके खिलाफ कुल 16 मामले दर्ज थे जिनमें से 15 शिकायतों की जांच के बाद इन्हें गलत पाया गया। जबकि 16वीं शिकायत शिवपाल यादव के खिलाफ करहल से चुनाव लड़ने को लेकर थी।

पाकिस्तान में रोते अफगानी बच्चे का फेसबुक पोस्ट वायरल, जानिए वजह

अखिलेश बनेंगे प्रधानमंत्री

रामगोपाल ने कहा कि अखिलेश यादव की अगुवाई में सपा की प्रदेश में अगले 25-30 साल तक सरकार रहेगी, उन्होंने कहा कि अखिलेश एक दिन प्रधानमंत्री बनेंगे। 

अगर गलती हुई है तो माफ कर देंगे मुलायम

हाल ही में सपा से निकाल गए लोगों की वापसी के मुद्दे पर रामगोपाल यादव ने कहा कि मुलायम सिंह बड़े दिलवाले हैं, अगर किसी से अनजाने में गलती हुई है तो वह उन्हें जरूर माफ कर देंगे।

शिवापल के समर्थकों को दिया जवाब

दरअसल हाल ही में शिवपाल सिंह यादव के समर्थकों ने इटावा, एटा व लखनऊ में रामगोपाल यादव का विरोध किया था जिसका जवाब देने के लिए सोमवार को रामगोपाल यादव ने दिल्ली से इटावा के बीच अपना शक्त प्रदर्शन किया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ramgopal shows his strength in road show advocated expelled leaders. HE says Akhilesh will become Prime minister of the country.
Please Wait while comments are loading...