रामगोपाल यादव की सपा में वापसी, मुलायम सिंह ने रद्द किया निष्कासन

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। समाजवादी पार्टी से छह साल के लिए निष्कासित रामगोपाल यादव की एक बार फिर से सपा में वापसी हो गई है। सपा अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने प्रेस रीलीज जारी कर उनके निष्कासन को तत्काल वापस लिए जाने का आदेश जारी किया है।

ramgopal yadav

अनुप्रिया पटेल का विवादित बयान कहा, मुलायम परिवार का डीएनए ही खराब

रामगोपाल यादव की पार्टी में वापसी के साथ ही उन्हें एक बार फिर से पार्टी का राष्ट्रीय महासचिव, प्रवक्ता और संसदीय बोर्ड का सदस्य बनाया गया है। इसके साथ ही वह एक बार फिर से राज्यसभा में सपा का पक्ष रखते रहेंगे।

पार्टी में वापसी के बाद रामगोपाल यादव ने कहा कि ये तो होना ही था, पार्टी में वापसी है, नेताजी की कृपा है। नेताजी कभी मेरे खिलाफ नहीं थे। उन्होंने कहा कि मैं तो घर में ही था, टेक्निकली पार्टी से निकाल दिया गया था। पर मैं तो पार्टी में हमेशा से था।

रामगोपाल ने कहा कि उन्होंने कभी भी पार्टी के खिलाफ कुछ भी नहीं कहा और ना ही पार्टी लाइन से इतर कोई बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वह पार्टी के हमेशा जुझारू कार्यकर्ता रहे हैं। 

गौरतलब है कि सपा कुनबे में छिड़े घमासान के बीच रामगोपाल यादव को पार्टी से छह साल के लिए निष्कासित कर दिया गया था, जिसकी घोषणा शिवपाल यादव ने प्रेस कांफ्रेंस में की थी। वहीं जब बुधवार से शुरु हुए संसद सत्र में रामगोपाल यादव ने पार्टी का पक्ष रखा तभी कयास लगाए जाने लगे थे कि पार्टी में उनकी वापसी हो गई है। 

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ram Gopal Yadav reinstated in Samajwadi party, will continue to be SP General Secy & spokesperson.
Please Wait while comments are loading...