यूपी विधानसभा चुनाव 2017: राजपाल यादव की पार्टी को चुनाव चिन्‍ह मिला टायर

Subscribe to Oneindia Hindi

शाहजहांपुर। यूपी में एक और नई पार्टी बनकर तैयार हो गई है। जो इस बार चुनाव में उतरकर किस्मत आजमाने जा रही है। ये पार्टी इसलिए और खास हो जाती है क्योंकि इस पार्टी के स्टार प्रचारक हैं बालीवुड एक्टर राजपाल यादव। इस पार्टी का नाम है सर्व संभाव पार्टी। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजपाल यादव के बड़े भाई श्रीपाल यादव हैं। राजपाल यादव ने कुछ दिन पहले चुनाव आयोग से जल्द सिंबल देने का आग्रह किया था। जिसके बाद आज सर्व संभाव पार्टी को टायर का निशान चुनाव आयोग ने जारी किया है।

यूपी विधानसभा चुनाव 2017: राजपाल यादव की पार्टी को चुनाव चिन्‍ह मिला टायर
 

राजपाल यादव के छोटे भाई और तिलहर विधान सभा प्रत्याशी राजेश नौरंग यादव ने जानकारी दी। उन्‍होंने कहा कि आज उनकी चुनाव की पहली जनसभा हापुड़ के गढ़मुकतेश्वर में होने जा रही है। जहां पर आज राजपाल यादव पहुचेंगे। उनका कहना है कि चुनाव आयोग ने उन्हें टायर का निशान दिया हैं जो चुनाव में उन्हें इसी निशान के साथ लड़ना हैं। दरअसल उत्तर प्रदेश में चुनाव नजदीक है। ऐसे में नई पार्टियाँ भी अपना दम खम दिखाने में पीछे नहीं हैं। सपा के साथ गठबंधन पर राजपाल यादव ने तोड़ी चुप्पी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bollywood actor Rajpal Yadav’s founded one-year-old Sarva Samabhav Party was assigned the party symbol ‘Tyre’ by the election commission of Sunday.
Please Wait while comments are loading...