देवरिया से शुरु हुआ राहुल का मेगा रोड शो, करेंगे खाट चौपाल

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी यूपी चुनाव के लिए अपना मेगा रोड शो  शुरु कर दिया। राहुल का देवरिया में जोरदार नारों के साथ स्वागत किया गया। इस दौरान देवरिया में राहुल किसानों के साथ खाट पंचायत लगाकर हजारों किसानों से बात करेंगे और उनकी समस्याओं को सुनेंगे।

UP Assembly Election 2017: कांग्रेस के हर पोस्टर में राहुल संग दिखेंगी प्रियंका गांधी!

rahul gandhi

किसानों से मांगेगे मोदी सरकार का रिपोर्ट कार्ड

देवरिया में अपने रोड शो के जरिए राहुल आज तकरीबन 25 हजार किसानों से मुखातिब होंगे और इस दौरान वह किसानों से पूछेंगे कि मोदी सरकार ने उनके लिए क्या किया है। राहुल अपने राजनैतिक कैरियर की सबसे लंबी यात्रा पर यूपी में निकले हैं, ऐसे में उनके लिए यह साख का भी सवाल है कि यूपी में वह कांग्रेस की दशा और दिशा दोनों को बदल सकें।

किसानों से स्थापित करेंगे सीधा संवाद

राहुल देवरिया के पंचलारी कृपुरा गांव से अपनी किसान यात्रा शुरु करेंगे और किसानों के घर पहुंचकर किसानों की मांगों का पत्र एकत्र करेंगे। राहुल किसानों से सीधा संवाद स्थापित करने के लिए खाट चौपाल में भी हिस्सा लेंगे। माना जा रहा है कि जिस तरह लोकसभा चुनावों के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चाय पे चर्चा कार्यक्रम का आयोजन कर लोगों के साथ संपर्क स्थापित किया था उसी तर्ज पर राहुल खाट पर चर्चा करेंगे।

दो दिनों में इन जिलों में पहुंचेंगे राहुल

आज शुरु हो रही राहुल की यात्रा देवरिया, कुशीनगर, संत कबीरनगर व बस्ती सहित तमाम इलाकों से होते हुए गुजरेगी। इन सभी जिलों की यात्रा राहुल बुधवार तक करेंगे।

देवरिया का कार्यक्रम

राहुल सुबह 10.30 बजे रुद्रपुर से कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे जिसके बाद पचरड़ी गांव में राहुल हर घर जाकर उनसे संपर्क स्थापित करेंगे। इस दौरान वह दलित परिवार के घर खाना भी खा सकते हैं। जिसके बाद वह 11.50 बजे रुद्रपुर के दूधनाथ मंदिर मैदान में खाट सभा में हिस्सा लेंगे।

राहुल 1 बजे सुदामा चौराहे लक्ष्मीपुर में बैठक करेंगे व 2 बजे रुद्रपुर रोड पर 2.7 किमी का रोड शो निकालेंगे। जिसके बाद 3.45 बजे रामपुर के कारखाना चौराहा से पर भी राहुल बैठक करेंगे। राहुल 4.20 बजे कंचनपुर, 4.45 बजे तरकुलहा में बैठक केरेंगे।

खाट चौपाल के जरिए यूपी का वोटबैंक साधेंगे राहुल गांधी

कुशीनगर का कार्यक्रम

देवरिया के बाद राहुल कुशीनगर पहुंचेंगे वहां वह शाम को 5.15 बजे टोला, 5.45 बजे सिसवा महंत कसया , 6.10 बजे गांधी चौक कसया पहुंचकर गांधी प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे। जिसके बाद वह 6.30 बजे बुद्धा कॉलेज के ललिता स्टेडियम में खाट सभा में हिस्सा लेंगे। राहुल का आखिरी पड़ाव 7.40 बजे हाटा ब्लाक में होगा जहां वह बैठक करेंगे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rahul Gandhi to start his longest roadshow from today in UP. He will go door to door to the farmers to know about their problems.
Please Wait while comments are loading...