आज से राहुल गांधी अमेठी के तीन दिवसीय दौरे पर

Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज से अमेठी के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। इस दौरे में वह अपने संसदीय क्षेत्र में किये गये कार्यों का जायजा लेंगे इसके साथ ही सांसद निधि से किये गये कार्यों का भी मुआयना करेंगे। राहुल गांधी अमेठी के लिए दिल्ली से शाम को 4.50 बजे अमेठी के लिए रवाना होंगे। दिल्ली से राहुल सीधे अमौसी एयरपोर्ट पहुंचेंगे जिसके बाद वह सड़क मार्ग से रायबरेली जायेंगे। रायबरेली में वह स्वर्गीय उमाशंकर मिश्र के घर रुकेंगे और परिवार वालों से मुलाकात करेंगे।

6 सितंबर से यूपी में राहुल गांधी का सबसे लंबा रोड शो, 2500 किलोमीटर का सफर तय करेंगे

Rahul Gandhi to go on 3 day UP visit from 31 August

आम लोगों से भी करेंगे मुलाकात

देर रात नौ बजे राहुल गांधी मुंशीगंज के गेस्ट हाउस जायेंगे जहां से वह एक सितंबर को सुबह दस बजे से शाम चार बजे तक पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। इस दौरान वह आम लोगों से भी गेस्ट हाउस पर मुलाकात करेंगे।

जाफरगंज में करेंगे जनसभा को संबोधित

मुंशीगंज में कार्यकर्ताओं और लोगों से मुलाकात के बाद राहुल गांधी जगदीशपुर विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर निकलेंगे, जहां वह जाफरगंज मंडी में दोपहर डेढ़ बजे जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इस रैली के बाद राहुल वापस मुंशीगंज के गेस्ट हाउस पहुंचेंगे।

भारी बारिश ने राहुल गांधी के घर को भी पानी-पानी किया

वरिष्ठ नेताओं से करेंगे मुलाकात

गेंस्ट हाउस पहुंचने के बाद राहुल पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात करेंगे। अगले दिन दो सितंबर को राहुल सुबह दस बजे कलेक्ट्रेट में निगरानी समिति की बैठक करने के बाद दोपहर 12 बजे लखनऊ के लिए रवाना हो जायेंगे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rahul Gandhi to go on 3 day UP visit from 31 August. Rahul Gandhi will meet the workers, common people and senior leaders of the party.
Please Wait while comments are loading...