गोरखपुर में राहुल का पीएम पर तंज, लोग त्रस्त मोदी जी मस्त

Subscribe to Oneindia Hindi

गोरखपुर। यूपी में किसान मार्च के दूसरे दिन भी कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ताबड़तोड़ हमले बोले। उन्होंने कहा कि जनता त्रस्त है और मोदी जी मस्त हैं। राहुल गांधी ने दूसरे दिन रोड शो के जरिए गोरखपुर के लोगों से संपर्क स्थापित किया।

देवरिया में खटिया लुटने के बाद रद्द हो सकती हैं आगामी सभी खाट सभाएं

Rahul Gandhi takes on PM Modi says he has forgotten farmers

बीआरडी पहुंच मरीजों का लिया हाल

रोड शो से पहले राहुल गांधी बीआरडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती इंसेफ्लाइटिस के मरीजों से मुलाकात करने गए। अस्पताल में पहुंचकर राहुल ने मरीजों का हाल लिया। आपको बता दें कि पिछले कुछ सालों में सैकड़ों इंसेफिलाइटिस के मरीजों ने दम तोड़ दिया है। 2005 में राहुल गोरखपुर मरीजों का हाल लेने यहां पहुंचे थे।

मोदी सरकार ने किसानों-गरीबों को भुला दिया

मरीजों से मिलने के बाद मीडिया से बात करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि अमीर, बड़े लोग व उद्योगपतियों का एक लाख 10 हजार करोड़ रुपए का कर्ज माफ किया गया है। लेकिन किसानों व गरीबों को इस सरकार ने भुला दिया है।

हिंदुस्तान का जो किसान है वो कर्ज से दबा हुआ है, आपने सुना होगा कि हर प्रदेश में किसान आत्महत्या कर रहा है, किसानों के सामने पानी, बिजली, एमएसपी की समस्या है। किसानों ने हमसे कहा कि किसानों पर जो बोझ है उसे कम किया जाए।

रोड शो के जरिए बनाएंगे केंद्र पर दबाव

राहुल ने कहा कि दुख की बात है कि हम सरकार में नहीं है और किसानों को सीधे तौर पर मदद नहीं पहुंचा सकते हैं। ऐसे में हम केंद्र सरकार पर दबाव बनाने की कोशिश करेंगे ताकि किसानों का कर्ज माफ किया जाए। राहुल ने कहा कि हम केंद्र सरकार पर दबाव डालेंगे कि जैसे उद्योगपतियों का कर्ज माफ किया गया वैसे ही किसानों का कर्ज माफ किया जाए। हमारी मांग है कि सूट बूट की सरकार नहीं चलायी जाए बल्कि गरीबों की सरकार चलायी जाए। राहुल ने कहा कि देश का किसान रो रहा है और इसी वजह से हमने किसान यात्रा शुरु की है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rahul Gandhi takes on PM Modi says he has forgotten farmers. Rahul said we will pressurise centre to hear the voice of farmers.
Please Wait while comments are loading...