अखिलेश से मिले पीके, गठबंधन की कवायद अंतिम चरण पर

Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। यूपी की सियासत में अपने अस्तित्व को बचाए रखने की कवायद कांग्रेस ने तेज कर दी है। कांग्रेस के रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव से मुलाकात के बाद आज मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मुलाकात की है।

prashant kishor

प्रशांत किशोर ने आज अखिलेश यादव से उनके आवास 5केडी पर मुलाकात की। माना जा रहा है कि प्रशांत किशोर सपा के साथ गठबंधन को लेकर बातचीत कर रहे हैं, जोकि अंतिम चरण में है।

इससे पहले प्रशांत किशोर ने रविवार को मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की थी। मुलायम सिंह से प्रशांत किशोर की दूसरी मुलाकात काफी देर तक चली, यह मुलाकात दो सेशन में हुई है। यह मुलाकात ऐसे वक्त पर हुई है जब सपा के रजत जयंती कार्यक्रम में तमाम जनता दल के नेता एक मंच पर आए थे और महागठबंधन की चर्चा काफी तेज हो गई थी।

वहीं जब मुलायम से मुलाकात के बारे में सपा नेता शिवपाल सिंह यादव से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जब भी कोई निर्णायक फैसला होगा तो हम आपको इस बारे में जानकारी दे देंगे।

आपको बता दें कि पीके ने छह दिन के भीतर मुलायम सिंह से दो बार मुलाकात की है। इससे पहले उन्होंने दिल्ली में एक नवंबर को मुलायम से मुलाकात की थी। हालांकि उस मुलाकात को कांग्रेस ने यह कहकर नजरअंदाज कर दिया था कि यह पीके की व्यक्तिगत मुलाकात थी और इसका गठबंधन की चर्चा से कोई लेना देना नहीं है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Prashant Kishor meets Akhilesh Yadav alliance is at final stage. PK met Akhilesh at his home to discuss alliance with him.
Please Wait while comments are loading...