लखनऊ में भाजपा प्रदर्शनकारियों पर पुलिस ने जमकर भाजी लाठियां

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने आज विधानसभा के सामने जमकर हल्ला बोला। बड़ी संख्या में सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने कई राउंड लाठियां भाजी।

यूपी विधानसभा चुनाव के सर्वे को लेकर क्या बोले अखिलेश?

Police lathicharged protesting BJP workers and leaders against law and order

प्रदर्शन कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने वाटर कैनन का भी इस्तेमाल किया। प्रदर्शनकारियों से झड़प के बाद पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर जमकर लाठियां चलायी। जिसमें काफी लोग घायल हुए है। लाठीचार्ज के दौरान पुलिसकर्मियों को भी चोटें आयी हैं।

भाजपा के इस प्रदर्शन की अगुवाई प्रदेश भाजपा अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या कर रहे थे। उनके अलावा भाजपा सांसद और विधायक भी इस आंदोलन में हिस्सा ले रहे थे। भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश की बिगड़ती कानून-व्यवस्था को लेकर विधान भवन का घेरा किया था। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए बैरीकेडिंग कर रखी थी।

आखिर क्यों बसपा छोड़ भाजपा में शामिल हो गये बृजेश पाठक

लेकिन पुलिस इन्हें रोकने में विफल रही और लोग बैरीकेडिंग तोड़कर विधानभवन की ओर बढ़ गये। जिसके बाद पुलिस ने वाटर कैनन और लाठियों का इस्तेमाल किया है। वहीं पुलिस के लाठीचार्ज पर भाजपा सांसद जगदंबिका पाल ने कहा कि पुलिस शांतिपूर्ण प्रदर्शन के खिलाफ लाठी चलाकर लोकतंत्र की हत्या कर रही है। उन्होंने कहा कि सपा सरकार डरी हुई है और वह उनके खिलाफ उठने वाली आवाज को कुचलना चाहती है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Police lathicharged protesting BJP workers and leaders against law and order. Several rounds of lathicharged and used teargas.
Please Wait while comments are loading...