यूपी में अगले दो महीनों में पीएम मोदी करेंगे 8 रैलियों को संबोधित

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के चुनावी मैदान में भारतीय जनता पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर उतरने की तैयारी करती दिख रही है। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री मोदी अगले दो महीने में यूपी में 8 रैलियों को संबोधित करेंगे।

24 अक्टूबर से शुरु करेंगे अभियान

24 अक्टूबर से शुरु करेंगे अभियान


यूपी के चुनावी अभियान को रफ्तार देने के लिए भाजपा ने पीएम मोदी को चुनावी मैदान में सक्रिय रूप से उतारने की तैयारी कर ली है। पीएम मोदी 24 अक्टूबर से इस अभियान की शुरुआत करेंगे।

25 दिसंबर को लखनऊ में करेंगे रैली

25 दिसंबर को लखनऊ में करेंगे रैली


यूपी में 5 नवंबर से शुरु होने वाली परिवर्तन यात्रा 25 दिसंबर को समाप्त होगी। इस यात्रा का समापन लखनऊ में होगा, इस मौके पर प्रधानमंत्री लखनऊ में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।

वाराणसी और महोबा में होंगे पीएम

वाराणसी और महोबा में होंगे पीएम


प्रधानमंत्री मोदी 24 अक्टूबर को वाराणसी में होंगे और इस दौरान वह यहां गैस सिस्टम का भी शिलान्यास करेंगे। इसके अलावा वह महोबा में भी 24 अक्टूबर को एक रैली को संबोधित करेंगे।

5 नवंबर से शुरु होगी परिवर्तन यात्रा

5 नवंबर से शुरु होगी परिवर्तन यात्रा


भारतीय जनता पार्टी 5 नवंबर से प्रदेश में परिवर्तन यात्रा शुरु करने जा रही है। जिसकी शुरुआथ अमित शाह और राजनाथ सिंह हरी झंडी दिखाकर करेंगे। खुद उमा भारती, कलराज मिश्र और राजनाथ सिंह इस परिवर्तन यात्रा के दौरान रैलियों को संबोधित करेंगे। 5 नवंबर को अमित शाह सहारनपुर से परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे।

तमाम नेता संभालेंगे कमान

तमाम नेता संभालेंगे कमान


उमा भारती और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या ललितपुर में परिवर्तन यात्रा करेंगे। जबकि 8 नवंबर को बलिया से कलराज मिश्रा इस परिवर्तन यात्रा को आगे बढ़ांएंगे। वहीं गृहमंत्री राजनाथ सिंह सोनभद्र से इस परिवर्तन यात्रा की कमान संभालेंगे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
PM Modi to hold 8 rallies in Uttar Pradesh ahead of 2017 poll. He will conclude the parivartan yatra in Lucknow on 25 december.
Please Wait while comments are loading...