Exclusive: पैसा ना मिलने पर लोगों ने बैंक मैनेजर को घसीटा, कान खींचे

Subscribe to Oneindia Hindi

बुलंदशहर। हमलोग बाहर से बैंक में नौकरी करने आते हैं। बैंक में पैसे हैं नहीं, तो कहां से दूं। कुछ असमाजिक तत्वों ने मुझे घसीटर और सड़क पर बैठा दिया। जाम लगाकर मेरे साथ जमकर अभद्रता की गई। मेरे कान तक खीचें गए। बैंककर्मियों में नोटबन्दी के कारण हो रही समस्या के चलते जान का खतरा बना हुआ है। ऐसे में नौकरी करना मुश्किल हो गया है। यह कहना है पंजाब नेशनल बैंक के शाखा प्रबंधक केशव करौठिया का।
निर्भया गैंगरेप की चौथी बरसी: जानिए कब, कैसे क्या-क्या हुआ था उस काली रात 

People thrashed Bank Manager for not giving cash

बुलंदशहर के गुलावठी क्षेत्र में बैंक में नगदी न होने व सभी खाताधारकों को समान राशि वितरित न करने का बैंक प्रबंधक पर आरोप लगा ग्रामीणों ने बैंक प्रबंधक को सडक पर बैठा 2 घंटे तक जाम लगा प्रदर्शन किया। पुलिस ने बैंक प्रबंधक को मुक्त करा जाम खुलवाया। गांव सनौटा में स्थित पीएनबी पर गुरूवार को जैसे ही नो कैश का नोटिस चस्पा किया गया, बैंक के बहार सुबह से लगे खाताधाराकों का संयम टूट गया। शाख प्रबंधक जैसे ही सुबह बैंक पहुंचे तो गुस्सायी महिलाओं व ग्रामीणों ने शाख प्रबंधक केशव करौठिया को पकड सडक पर बैठा दिया और गुलावठी-सिकन्द्राबाद मार्ग जाम कर दिया।

ग्रामीणों का आरोप है कि बैंक से किसी को 4 तो किसी को 24 हजार रूपये की नगदी दी जा रही है, जिससे सभी को कैश नही मिल पाता। मौके पर पहुंची पुलिस ने बामुश्किल ग्रामीणों को समझाबुझाकर 2 घंटे में जाम खुलवाया। सनौटा के ग्रामप्रधान ने बताया कि सभी खाताधाराकों को समान राशि नही दिये जाने से ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। मामले की शिकायत डीएम से लिखित में की गयी है। बैंक में जमा व निकाली गयी रकम की जांच होनी चाहिए।

जिलाधिकारी आन्जनेय कुमार सिंह ने बताया कि बैंक कर्मचारियों के साथ अभद्रता करने व बैंकिंग कार्य में व्यवधान उत्पन्न करने वालों के विरूद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई करायी जायेगी। कैश को लेकर एलबीएम आरबीआई के सम्पर्क में है, कैश की कमी के लिए बैंक क्षाख प्रबंधक को उत्तरदायी ठहराना  गलत है।

 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
People thrashed Bank Manager for not giving cash.
Please Wait while comments are loading...