केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के साथ बदसलूकी मामले में 158 लोगों पर FIR

Subscribe to Oneindia Hindi

प्रतापगढ़। केन्द्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल के उत्तर प्रदेश के प्रतापढ़ जिले में रोड शो के दौरान उनके काफिले पर हमला हो गया। इसे लेकर अनुप्रिया पटेल ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधा है।

Over 150 people booked for misbehaving with Anupriya Patel

उन्‍होंने कहा है कि इस घटना से साफ हो गया कि यूपी में कानून का राज नहीं रह गय और अखिलेश यादव एक लाचार सीएम बनकर रह गए हैं। काफिल पर हमला करने वालों को समाजवादी पार्टी के लोगों से जोड़ते हुए अनुप्रिया पटेल ने कहा कि अब यूपी आने के बाद महिला मंत्री सुरक्षित नहीं रह पाती तो आम महिलाओं का क्‍या हाल होगा।
मोदी के मंत्री की मां ने कहा, जो मां की नहीं हुई वो मोदी की क्या होगी 

158 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज

अनुप्रिया पटेल के साथ बदसलूकी के मामले में 158 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज किया गया है। इन 158 लोगों में स्थानीय नेता विनोद दुबे का भी नाम शामिल है।

उल्‍लेखनीय है कि रोड शो के दौरान विधानसभा चुनाव में निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ने जा रहे विनोद दुबे के समर्थन और अनुप्रिया पटेल के कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए थे और दोनों पक्षों में झड़प हो गई थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
An FIR was lodged against 158 people for allegedly misbehaving with Union Minister and Apna Dal leader Anupriya Patel during a road show here.
Please Wait while comments are loading...