मुलायम सिंह के फोन करने के बाद नीतीश कुमार भी हुए राजी

Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के रजत जयंती कार्यक्रम में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी शिरकत करेंगे। सूत्रों की मानें तो सपा सुप्रीमों के फोन करने के बाद नीतीश कुमार ने इस कार्यक्रम में आने का फैसला लिया है।

nitish kumar

अखिलेश के बिना कोई भी मुलायम के साथ आने को तैयार नहीं

महागठबंधन के लिए अहम
शिवपाल यादव के कार्यालय ने इस बात की पुष्टि की है कि नीतीश कुमार 5 नवंबर के रजत जयंती कार्यक्रम में आएंगे। नीतीश कुमार के इस कार्यक्रम में आने को महागठबंधन की ओर बढ़ते कदम के रूप में देखा जा रहा है।

शुरुआत मे जदयू ने फैसला लिया था कि वह सपा के कार्यक्रम में वरिष्ठ नेता शरद यादव को भेजेगी और नीतीश कुमार इस कार्यक्रम से दूर रहेंगे। लेकिन बाद में नीतीश ने यहां आने का फैसला लिया है।

नीतीश के लिए मुलायम बड़े नेता

जदयू के वरिष्ठ नेता का मानना है कि नीतीश मुलायम सिंह की वरिष्ठ नेता के तौर पर इज्जत करते हैं, मुमकिन है कि उनसे फोन पर बात करने के बाद उन्होंने कार्यक्रम में जाने का फैसला लिया है।

कई दिग्गज करेंगे शिरकत

आपको बता दें कि इस कार्यक्रम में नीतीश कुमार के अलावा, एचडी देवेगौड़ा, केसी त्यागी, लालू प्रसाद यादव सहति तमाम नेताा शिरकत करेंगे। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी शिरकत कर सकते हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Nitish Kumar to attend the Samajwadi party silver jubilee event. After a phone call of Mulayam, Nitish agreed to come in the event.
Please Wait while comments are loading...