यूपी में शुरु गढ़ की वार, काशी में सोनिया के बाद अमेठी में पीएम मोदी का रोड शो

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में जिस तरह से कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी न मेगा रोड़ शो किया उसने भाजपा के खेमे में खलबली मचा दी है। इस मेगा रोड का जवाब भाजपा सोनिया के गढ़ रायबरेली और अमेठी में प्रधानमंत्री के रोड शो के जरिए देने की तैयारी कर रही है।

बोले पीएम मोदी- विपक्ष में पड़े रहे तो पड़े रहेंगे लेकिन विचार के लिए जीयेंगे

Narendra Modi likely to hold a mega road show in Amethi and Raibaraily

सूत्रों की मानें तो प्रधानमंत्री सितंबर व अक्टूबर माह के बीच अमेठी और रायबरेली में रोड शो कर सकते हैं, जिसको लेकर सुगबुगाहट भी ते हो गयी है और खुफिया एजेंसिया भी इसके लिए सक्रिय हो गयी हैं। यही नहीं सूत्रों की मानें तो इस रोड शो के लिए अमेठी में भाजपा जिलाध्यक्ष को प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के लिए दिल्ली बुलाया गया है।

लोकसभा चुनाव के दौरान भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद यहां रैली की थी और अपनी सबसे तेज तर्रार नेता स्मृति ईरानी को इस संसदीय क्षेत्र से मोर्चे पर उतारा था। हालांकि स्मृति ईरानी चुनाव हा गयी थी लेकिन उन्होंने राहुल गांधी को कड़ी टक्कर दी थी।

यूपी चुनाव: जीत के लिए अमित शाह ने दिया सांसदों को टारगेट

हाल ही में कांग्रेस ने सोनिया गांधी का वाराणसी में रोड शो कराया था लेकिन बीच रास्ते में तबितय खराब होने की वजह से सोनिया को अपना रोड शो खत्म करना पड़ा था। लेकिन जिस तरह से भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व कांग्रेस अध्यक्ष व उपाध्यक्ष पर हमला बोलता है उसे देखते हुए पार्टी यूपी में पीएम मोदी को आड़े हाथो लेने का कोई भी मौका नहीं छोड़ना चाहती है।

भाजपा का आला कमान अमेठी व रायबरेली में सोनिया और राहुल की घेरेबंदी करनी की रणनीति बना रही है और इसके लिए दिग्गज नेताओं को लगाया भी गया है। बहरहला देखने वाली बात यह है कि अमेठी व रायबरेली में कांग्रेस के गढ़ में क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वोटों का रुख पार्टी की ओर मोड़ सकते हैं। अमेठी भाजपा जिलाध्यक्ष उमाशंकर पांडे ने इस बात की पुष्टि की है कि उन्हें इसी माह के आखिरी सप्ताह दिल्ली बुलाया गया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Narendra Modi to hold a mega road show in Amethi and Raibaraily. He will likely to swing the voter of UP to Bjp's favour.
Please Wait while comments are loading...