पीएम मोदी में घमंड है, वह धमकी दे रहे हैं- मुलायम सिंह यादव

मुलायम सिंह यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर बोला हमला, बोले पीएम को घमंड है, वह लोगों पर मनमानी थोप रहे हैं।

Subscribe to Oneindia Hindi

गाजीपुर। सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने पूर्वांचल यूपी के गाजीपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश के हालात बहुत चुनौती भरे हैं। हमारे बहादुर जवान सरहद पर मुकाबला भी कर रहे हैं और शहीद भी रहे हैं, जब केंद्र के साथ पूरा देश खड़ा है तो इतनी हिम्मत पाक को कैसे हो रही है।

mulayam singh

मुलायम ने कहा कि अच्छा रहता अगर सरकार सभी दलों को एक साथ बुलाकर बता देती कि पाक के इन हमलों के जवाब में क्या कार्रवाई की जा रही है। मुलायम ने नोटबंदी पर भी प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर हमला बोला।

प्रधानमंत्री धमकी देते हैं, कहते हैं कि गरीब, ईमानदार चैन की नींद सो रहे हैं, क्या हम बेइमान हैं। कितना गंदा शब्द इस्तेमाल कर रहे हैं, वह घमंड में चूर हैं, अगर किसी को घमंड होता है तो वह लंबे समय तक नहीं रहता है।

सावधान करना चाहते है कि जो नीतियां बनाई हैं उसपर सबको बुलाकर चर्चा कीजिए। लोकतंत्र में मनमानी नहीं चलेगी। हम अनपढ़ जरूर हैं, गरीब जरूर हैं, आपातकाल में दिखा दिया था हमने कि हम क्या हैं।

मुलायम सिंह यादव ने कहा कुछ लोग कानाफूसी करके पार्टी को कमजोर करना चाहते हैं, हमारे सामने कुछ कहते हैं बाहर कुछ कहते हैं, अब ऐसे लोग जल्द पार्टी से दूर होंगे। चुगलखोरी और कानाफूसी करने वाले कभी अच्छे नहीं होते हैं, अच्छा हो कि वो खुलकर बोलें कि नेताजी आपने यह गलत किया। लोगों को अनुशासन में रहकर कुछ भी कहने की इजाजत है।

आप नारेबाजी कीजिए, मौके की कीजिए, लेकिन यह नारेबाजी किसी को कमजोर करने के लिए नहीं बल्कि सपा को मजबूत करने के लिए कीजिए। उन्होंने कहा कि सपा का कोई मुकाबला नहीं कर सकता है, सपा फिर से पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी।

मुलायम ने कहा कि मुझे सबक मिल गया कौन क्या है, मुझे पहचान हो गई कि सपा के शुभचिंतक कौन हैं और कौन पार्टी के खिलाफ काम कर रहे हैं। लेकिन मुझे भरोसा है कि युवा और जनता सपा को अपना समर्थन देगी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mulayam Singh Yadav calls PM Modi arrogant and autocrat. He says PM is imposing his wish to common man
Please Wait while comments are loading...