सेना को छूट दी जाए, हमें एटम बम की धमकी दी जा रही है- मुलायम

मुलायम सिंह यादव बोले भारत के पास इतना एटम है कि पूरा देश तबाह कर दे, हिंदुस्तान की सेना दुनिया की सबसे बहादुर सेना है, लेकिन सपा किसी भी हाल में युद्ध के पक्ष में नहीं है।

Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। देश के सामने गंभीर स्थिति है, बहुत दुख होता है जब सीमा पर देश के जवान बेरहमी से मारे जाते हैं। यह पहली बार हो रहा है। दुनिया की सबसे बहादुर सेना हिंदुस्तान की है, इसके बावजूद भी ऐसा क्यों हो रहा है।

mulayam singh yadav

लखनऊ को मिला मेट्रो का तोहफा, 2 महिला पायलट देंगी रफ्तार

हमे एटम बम की धमकी दी जा रही है

सेना को छूट क्यों नहीं दी जा रही है, ये घटना करने वालों को पता नहीं चलेगा। कोई एटम बम की धमकी दे रहा है, तो क्या हिंदुस्तान के पास एटम बम की कमी है, हमारे पास इतना एटम बम है कि पूरा देश नष्ट कर दें।

हम किसी भी कीमत पर युद्ध नहीं चाहते

लेकिन हम युद्ध नहीं चाहते हैं किसी कीमत पर, युद्ध में हारा हुआ देश भी हारता है और जीता हुआ देश भी जीतता है। मैंने संसद में भी कहा है कि हम युद्ध किसी भी कीमत पर नहीं चाहते हैं।

नोटबंदी ने प्रदेश का विकास रोकने का काम किया है- अखिलेश यादव

यूपी में देश में सबसे अधिक काम हुआ

मैं चुनौती देना चाहता हूं कि जितना काम उत्तर प्रदेश में हुआ है उतना काम देश के किसी भी राज्य में काम नहीं हुआ है। मैंने संसद में यह कहा था जिसका किसी ने भी विरोध किया है।

शिवपाल यादव की जमकर की तारीफ

इस मौके पर मुलायम सिंह यादव ने शिवपाल सिंह यादव की जमकर तारीफ करते हुए कहा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में को-ऑपरेटिव बैंक का काफी विस्तार किया है। उन्होंने कई विभागों में काम किया है जिसकी तारीफ की जानी चाहिए।

बोफोर्स तोप ने पाक को घुटने टेकने पर मजबूर किया

हम बोफोर्स तोप लेकर आए जिससे पूरी दुनिया थर्राती है, इसी बोफोर्स तोप की वजह से एक घंटे के भीतर पाकिस्तान को सफेद झंडा दिखाना पड़ा था। सिर्फ 65 बोफोर्स तोपों का घोटाला हुआ था, लेकिन इस तोप ने अपना परचम दिखाया है।

26 मार्च से आम लोगों के लिए खुलेगी मेट्रो

लखनऊ मेट्रो के उद्घाटन के मौके पर बोलते हुए मुलायम सिंह यादव ने तमाम प्रदेश के अधिकारियों और मंत्रियों का समय पर लखनऊ मेट्रो चलाने के लिए धन्यवाद दिया। आपको बता दें कि लखनऊ मेट्रो का अगले दो महीने तक ट्रायल रन चलेगा, जिसके बाद 26 मार्च को आम जनता के लिए लखनऊ मेट्रो को खोल दिया जाएगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mulayam Singh says India has enough Nuclear weapon to destroy a nation. He says if army given chance they can show their strength.
Please Wait while comments are loading...