50 लड़कियों की फोटो से छेड़छाड़ कर उनके रेट कार्ड सोशल मीडिया पर साझा किया

Subscribe to Oneindia Hindi

आगरा। उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से लड़कियों की तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ करके सोशल मीडिया पर साझा किये जाने का मामला सामने आया है। वृंदावन की 50 लड़कियों की तस्वीर को कॉल गर्ल के तौर पर सोशल मीडिया पर साझा किया गया है। इन लड़कियों की तस्वीरों के सोशल मीडिया पर साझा किये जाने के बाद परिजनों के हाथ-पांव फूल गये हैं। तस्वीरों को साझा कर इन लड़कियों के रेट और उनके घर के पते तक सोशल मीडिया पर लिखे गये हैं।

इस वर्किंग मदर की फेसबुक पोस्‍ट देख आंख भर आएगी आपकी

Morphed pic of more than 50 girls circulated on social media with their rate card

इन लड़कियों में से कुछ लड़कियां लखनऊ, पटना की भी हैं, लेकिन ज्यादातर लड़कियां वृंदावन की हैं, जिनके नंबर व्हाट्सएप पर साझा किये गये हैं। पुलिस के अनुसार लड़कियों के चेहरे को अर्धनग्न तस्वीरों के साथ जोड़कर व्हाट्सएपर साझा किया गया है। इसके अलावा उनके रेट कार्ड व पते को भी साझा किया गया है।

2015 में भी हुई थी ऐसी घटना

जानकारी के अनुसार इससे पहले भी इस तरह की घटना 2015 में हुई थी, जिसके बाद एक लड़की के पिता डिप्रेशन में चले गये थे, हालांकि उन्होंने इस मामले में शिकायत दर्ज करायी थी लेकिन किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई थी। समाज सेविका डॉ लक्ष्मी गौतम के अनुसार इस तरह की तस्वीर नवंबर माह में भी साझा की गयी थी।

जिसके बाद एक पीड़ित ने शिकायत दर्ज करायी थी। जिसके बाद एसएसपी मथुरा ने इस मामले को साइबर सेल को सौंपा था लेकिन कोई भी पकड़ा नहीं गया था। गौतम ने बताया कि भारत में नियम और कानून निर्दोष लोगों को फंसाने व अपराधी और नेताओं को बचाने के लिए है। इसी के चलते ये लोग अपराध को रोकने की कोशिश नहीं करते हैं और अपराधी कानून का मजाक बनाते हैं।

पहले शिकायत पर नहीं लिया कोई एक्शन

इस मामले में वृंदावन के एक पुजारी ने शिकायत दर्ज करायी थी। पुजारी ने कहा कि इस मामले में बेहद ही गैरजिम्मेदाराना रवैया दिखा रही है। उन्होंने कहा कि अगर पुलिस ने कार्यवाही की होती तो इन लड़कियों के परिवार वालों को ऐसी शर्मिंदगी से बचाया जा सकता था।

सीएजी रिपोर्ट ने खोली यूपी में कानून-व्यवस्था की पोल

पुलिस ने दिया कार्रवाई का भरोसा

वहीं इस मामले में मथुरा के एसपी सिटी आलोक प्रियदर्शी ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और साइबर सेल की इसकी जांच कर रहा है। इन्होंने कहा कि आरोपियों के खिलाफ जल्द कार्रवाही की जाएगी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Morphed pic of more than 50 girls circulated on social media with their rate card. No one has been arrested yet in the case.
Please Wait while comments are loading...