पीएम के बयान सपा-बसपा मिले हैं पर भड़कीं मायावती, बोलीं अपने गिरेबान में झांके

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। सपा और बसपा के मिले होने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी लोगों के बीच भ्रम फैला रहे हैं, उन्होंने अपना कोई भी चुनावी वायदा पूरा नहीं किया है।

mayawati

मायावती ने कहा कि प्रधानंत्री प्रदेश की जनता का ध्यान बंटाने की कोशिश कर रहे हैं, स्टेट गेस्ट हाउस कांड के बाद से सपा के साथ हमारा किसी भी तरह का कोई मेलजोल नहीं है।

अखिलेश के सामने बड़ा नेता बनकर उभरने की चुनौती

भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए मायावती ने कहा कि हमने सपा सरकार के यूपी में जंगलराज का डटकर मुकाबला किया, लेकिन जिस तरह से पीएम हमारे बारे में भ्रामक प्रचार कर रहे हैं वह दुर्भाग्यपूर्ण है, प्रधानमंत्री को अपने गिरेबान में झांकना चाहिए।

अखिलेश के करीबी मंत्री पवन पांडेय सपा से निष्कासित

मायावती ने अपनी प्रेस कांफ्रेंस में भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री को जमकर लताड़ लगाई, उन्होंने कहा कि भाजपा ने मुलायम के साथ मिलकर 1967, 77, 89 में चुनाव लड़ा था।

मायावती ने इससे पहले भी प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा था कि तीन तलाक के मुद्दे पर आरएसएस अपना एजेंडा देश पर ना थोपे, ऐसे मुद्दों को उनके धर्म के लोगों पर छोड़ देना चाहिए।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mayawati takes on Prime minister NArendra modi over allegation of SP BSP alliance. She says we have no alliance after guest house case.
Please Wait while comments are loading...