मायावती ने समझाया यूपी का गणित, जानिए किसे बताया नंबर 2

Written By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। यूपी के चुनाव में सियासी दांवपेंच शुरु हो गएं हैं. तमाम राजनीतिक दल खुद की मजबूत दावेदारी ठोंकने की होड़ में लगे है। इसी रेस में मायावती ने नया शिगूफा छोड़ा है, उन्होंने कहा कि यूपी चुनाव में अब सपा तीसरे नंबर चली गई है।

हमारे लिए कोई स्पर्धा नहीं

हमारे लिए कोई स्पर्धा नहीं

मायावती ने कहा कि वह 2017 में यूपी चुनाव जीतने में सफल होंगी और एक बार फिर से सीएम बनेंगी। उन्होंने कहा कि अब हमारे लिए कोई भी प्रतिस्पर्धा नहीं है। मायावती ने कहा कि बीएसपी तमाम पार्टियों से काफी आगे है।

कांग्रेस नहीं है रेस में

कांग्रेस नहीं है रेस में

मायावती ने कहा कि भाजपा हमसे काफी पीछे है और वह दूसरे स्थान पर आएगी जबकि सपा पहले ही रेस में पिछड़ चुकी है। वहीं मायावती ने कहा कि कांग्रेस तो कभी भी प्रतिस्पर्धा में थी ही नहीं।

2014 की गलती लोग नहीं दोहराएंगे

2014 की गलती लोग नहीं दोहराएंगे

जब मायावती से पूछा गया कि किस वजह से वह अपनी जीत को लेकर इतना आश्वस्त हैं तो उन्होंने कहा कि सपा में दंगल के बाद मुस्लिम वोट हमारे साथ हैं। उन्होंने कहा कि मुस्लिम निश्चय कर चुके हैं कि वह 2014 की गलती को दोबारा नहीं दोहराएंगे। इस बार किसी भी तरह का लोगों में भ्रम नहीं है, लोगों ने बसपा को वोट करने का संकल्प लिया है।

सभी समुदायों को बराबरी का मौका

सभी समुदायों को बराबरी का मौका

दलित और मुस्लिम वोट बैंक यूपी में एक तिहाई है, लेकिन इस गणित पर मायावती ने कहा कि आप हमारे उम्मीदवारों की लिस्ट का इंतजार करिए, यह अन्य समुदाओं को भी बराबरी का मौका देगा। उन्होंने कहा कि हमारे पास सभी समुदाओं से मजबूत नेता हैं।

अन्य समुदाय के बड़े नेता हमारे पास

अन्य समुदाय के बड़े नेता हमारे पास

मायावती ने कहा कि सतीश चंद्र मिश्रा हमारे पार्टी के महासचिव हैं वह राज्य सभा के सांसद भी जबकि रामवीर उपाध्याय मजबूत नेता हैं। हमारे पास ठाकुरों में मजबूत प्रतिनिधि है, अलीगढ़ से जयवीर सिंह, बलिया से उमाशंकर सिंह बड़े नेता हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mayawati reveals who is the second party in UP after BSP. She says we are far ahead in UP polls, Congress is in no picture.
Please Wait while comments are loading...